अँधेरे का दंश झेल रहे आक्रोशित ग्राम वासियों ने उजाले के लिए किया धरना प्रदर्शन।

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मुज़ेहना : गोंडा

आजादी के बाद से अब तक ग्राम पंचायत दुर्जनपुर के ग्राम शेरापुर में विधुतीकरण का कार्य ना होने के चलते ग्राम वासियों की दुश्वारियों को देखते हुए उच्चन्यायलय के अधिवक्ता द्वारा लम्बे समय से विभाग और ऊर्जा मंत्री से गाँव में विधुतिकरण का कार्य पूरा कराये जाने की लिए डाक के माध्यम से अथवा ऑन लाइन माध्यमों से पत्र भेजा गया किन्तु सभी पत्रों का बिना कार्य कराये ही निस्तारण करा दिया जाता रहा है।

गाँव में विधुतीकरण का कार्य कराने वाली संस्था की लापरवाही अथवा विभागीय कार्यशैली से नाराज ग्राम वासियों के साथ हाईकोर्ट अधिवक्ता गणेश नाथ मिश्रा द्वारा एक दिवसीय धरना धानेपुर पावर हाउस पर दिया गया धरने की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल अथवा विभाग के जेई, एस.डी.ओ उपस्थित हुए उन्होंने कार्यदायी संस्था से फोनिक वार्ता कर गाँव में अतिशीघ्र विधुतिकरण का कार्य कराये जाने को कहा, जिस पर कार्यदायी संस्था द्वारा आश्वासन दिया गया है,की अक्टूबर माह में चिन्हित सभी मजरों का कार्य पूरा करा दिया जाएगा इसी आधार पर उपस्थित विभागीय अधिकारियों ने ग्राम वासियों को लिखित आश्वासन दे कर धरने को समाप्त कराया, धरने में ग्राम प्रधान दुर्जनपुर प्रतिनिधि जगदम्बा प्रसाद कोटेदार शेरापुर त्रिभुवन दत्त किसान मजदूर सेना के मुज़ेहना ब्लॉक के मिडिया प्रभारी संदीपन मिश्रा,सुमित, कैलाश नाथ, राम गोपाल, अविनाश, सहित कई ग्राम वासी उपस्थित रहे।

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

विधुतीकरण में लापरवाही का मामला पहुंचा विधायक के दरबार

Sun Sep 20 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मुज़ेहना – गोंडा विकास खण्ड मुज़ेहना के ग्राम पंचायत दुर्जनपुर, के कुछ गाओं में विधुतिकरण का कार्य अधूरा छोड़े जाने की शिकायत पर विधायक मेहनवन विनय कुमार द्विवेदी […]
error: Content is protected !!