अज्ञात कारणों से लगी आग, दुकान जलकर खाक ,लाखों के नुकसान की संभावना

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

इटियाथोक गोंडा – इटियाथोक थाना क्षेत्र के गोंडा बलरामपुर मार्ग पर सरयू नहर के पास एक होटल में अज्ञात कारणों से लगी आग से दुकान जलकर खाक हो गई लाखों का नुकसान होने की संभावना व्यक्त की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत पारासराय के मजरा अहिरन पुरवा निवासी इंदर यादव सरयू नहर पुल के पास चाय पानी एक दुकान वर्षों से करते हैं। दुकान बंद कर घर चले जाते हैं। बीती रात करीब 2:00 बजे के आसपास सूचना मिली की दुकान में आग लग गई है। जब तक इंदर यादव दुकान पर पहुंचते दुकान जलकर खाक हो चुकी थी उन्होंने इसकी सूचना 112 को दी मौके पर पहुंची 112 ने मौके की हकीकत देखी।

इस बारे में दुकानदार इंदर यादव से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह चाय पानी की दुकान चलाते हैं दुकान बंद कर वह अपने घर चले जाते हैं रात में किसी ने उनकी दुकान में आग लगा दी जिससे उनकी दुकान जलकर खाक हो गई उसमें रखा लाखों का सामान भी जलकर खाक हो गया इससे पूर्व भी कुछ ईर्ष्यालु किस के लोग जो यह नहीं चाहते कि वह दुकान करें 5 बार इस घटना को अंजाम दे चुके हैं उन्होंने इसकी सूचना लिखित तौर पर इटियाथोक पुलिस को दी थी लेकिन इटियाथोक पुलिस की लापरवाही के कारण आरोपियों को आज तक नहीं पकड़ा गया जिसके कारण उनके हौसले बुलंद है और वो ऐसी घटना को उन्होंने फिर अंजाम दिया फिर उन्होंने इसकी सूचना लिखित तौर पर इटियाथोक पुलिस को दी है।

अब देखना है इटियाथोक पुलिस लगी आग के कारणों का पता लगा पाती है और आरोपियों को गिरफ्तार कर पाती है या नहीं इस बारे में प्रभारी निरीक्षक संजय दुबे ने बताया की प्रार्थना पत्र मिला है जांच पड़ताल की जा रही है।

Pawan kumar Dwivedi

एडिटर: Pawan kumar Dwivedi

Next Post

जगन्नाथीपुर इटियाथोक थाना क्षेत्र के हत्या के खुलासे पर पुलिस की कार्यशैली पर लगा सवालिया निशान

Sun Oct 25 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. जगन्नाथीपुर हत्या के खुलासे पर आम जनमानस में तीखी प्रतिक्रियाएं                                      […]
error: Content is protected !!