अमर बलदानियों का श्राद तर्पण एवं विचार गोष्ठी का आयोजन हुआ सम्पन्न।

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

सोनबरसा : गोंडा

सोनबरसा पोखरा स्थित सुप्रसिद्ध मेला स्थल एवं ज्वाला देवी मन्दिर पर देश के अमर शहीदों का श्राद तर्पण का कार्यक्रम मन्दिर के महंत श्री छोटे बाबा के संरक्षण में आयोजित किया गया,इस अनूठे एवं प्रेरणादायी कार्यक्रम आयोजन की अगुवाई करने वाले विश्व हिन्दू परिषद के प्रखण्ड अध्यक्ष तिलकधर दुबे द्वारा कार्यक्रम की तय रूप रेखा के अनुसार शहीदों का श्राद तर्पण करने का यह कार्यक्रम बेहद भावपूर्ण रूप से सम्पन्न कराया गया,कार्यक्रम में विशिष्ठ अथिति के रूप में धर्म यात्रा प्रमुख विहिप राकेश वर्मा(गुड्डू वर्मा) उपस्थित रहे, उन्होंने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर शहीदों के जीवन पर आधारित अपने अमूल्य विचारो की प्रस्तुति में कहा की जिन वीर जवानो की वजह से हमे आजादी का सूरज देखने को मिल रहा है उन वीर आत्माओं का ऋणी इस देश और समाज का प्रत्येक नागरिक है, भारत के वीर सपूतों का श्राद हम सबको अपना करना चाहिए।

ऐसे कार्यक्रम जनपद से ले कर प्रदेश और देश के कोने कोने में आयोजित किया जाना चाहिए।

कार्यक्रम में विशेष आकर्षण और युवाओ के लिए ऊर्जा का स्रोत बन कर आये किसान मजदूर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश दूबे उर्फ़ जे पी भैया ने भी इस कार्यक्रम की सराहना करते हुए आयोजक एवं कार्यक्रम के संरक्षक को ध्यानवाद ज्ञापित करते हुए वीर शहीदों की श्रद्धा सुमन अर्पित किया। उसके बाद शहीद कलश का दिप प्रज्वलित कर भारत माता की जय घोष के साथ अमर शहीद कलश को पोखरे में विसर्जित किया गया।

इस कार्यक्रम में विजय धर दुबे, अंजनी श्रीवास्तव बब्लु वर्मा, राम दीन, भानु प्रपात भोला नाथ, सुमेर कुमार, मनोज कुमार वर्मा, मुकेश मिश्र खण्ड बौद्धिक प्रमुख(आर.एस.एस) मुकेश तिवारी, राम भूल वर्मा, विकास पाण्डेय, अजय कुमार खेमराज मिश्रा, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

एक्ट्रेस का ऑफिस तोड़ने के 6 दिन बाद बीएमसी ने उनकी हाउसिंग सोसाइटी को भी नोटिस दिया, मागीं 5 जानकारियां

Thu Sep 17 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. H फोटो 10 सितंबर की है। बीएमसी की कार्रवाई के अगले दिन कंगना अपना ऑफिस देखने पहुंचीं थीं। कंगना के पाली हिल स्थित ऑफिस में बीएमसी ने 9 […]
error: Content is protected !!