आईपीएल:2020- एक भारतीय खिलाड़ी समेत कुल 12 सदस्य कोरोना की चपेट में

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

नई दिल्ली, 29 अगस्त । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन को यूएई में शुरू होने में अब केवल 22 दिन का ही समय बचा है और उससे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें भारतीय खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ भी शामिल हैं। सूत्रों ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। सूत्रों के अनुसार, खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को फिर से चरंटाइन में जाने को कहा गया है।
सूत्रों ने कहा, कुल 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और पूरी टीम को फिर से चरंटीन में जाने को कहा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि वे चेन्नई में कैम्प के दौरान संक्रमित हुए थे। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारी और बीसीसीआई ने इस घटना की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है।
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और छह दिन की चरंटाइन अवधि पूरा करने के बाद टीम ने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से होना है, लेकिन बीसीसीआई ने अब तक मैचों का कार्यक्रम जारी नहीं किया है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

पाकिस्तानी साजिश का पर्दाफाश: बीएसएफ को जम्मू के सांबा सेक्टर में 450 फीट लंबी सुरंग मिली

Sat Aug 29 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. नई दिल्ली– सीमा सुरक्षा बल ने बताया कि सुरंग 3 से 4 फीट चौड़ी है। जांच में सुरंग से 8 से 10 प्लास्टिक की बोरियां बरामद की गईं। […]
error: Content is protected !!