आवास के बदले, धनउगाही न होने से वंचित परिवारों से मिले बी.डी.ओ – खबर का असर

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मुजेहना : धानेपुर

विकास खण्ड के ग्राम पंचायत बेसहूपुर में ग्राम प्रधान सिकरेटरी द्वारा आवास के बदले धनउगाही न कर पाने के कारण आवास से वंचित परिवारों की खबर प्रमुखता से चलाये जाने के बाद खण्ड विकास अधिकारी शेर बहादुर ने गाँव पहुंच कर उन सभी परिवारों की वास्तविकता का जायजा लिया, जिन्होंने आवास के बदले बीस हजार रूपये मांगे जाने का आरोप लगाते हुए समाधान दिवस में मुख्यविकास अधिकारी से लिखित शिकायत की थी, जिसमे कहा गया था की यदि आवास देने दिलाये जाने की कार्यवाही नही हुयी तो वंचित परिवार द्वारा मुख्यालय पर धरना दिया जाएगा !

जिस पर गम्भीरता दिखाते हुए खण्ड विकास अधिकार ने मिट्टी के घर में रहने वाले लोगों का नाम क्यों कटा इसकी जानकारी सिकरेटरी से लेनी चाही तो उन्होंने बी.डी.ओ को भ्रमित करने की कोशिश की स्थिति को भांपते हुए उन्होंने आवास की सूची में छूटे पात्र परिवारों को आवास दिलाने का आश्वासन देते हुए आवश्यक लिखा पढ़ी की है, उन्होंने कहा है सप्ताह के भीतर ही वंचित परिवारों को आवास प्रदान किये जाने की पूरी कोशिश की जायेगी !

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

कहीं लटकता मिला ताला तो कहीं गायब रहे केंद्र प्रभारी

Sun Nov 22 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोंडा- धान खरीद को लेकर मुख्यमंत्री से लेकर डीएम संवेदनशील हैं। आए दिन नोडल सहित अन्य अधिकारी क्रय केंद्रों का भ्रमण कर निर्देश दे रहे हैं। इस सबके […]
error: Content is protected !!