इटियाथोक पुलिस का हाथ, गुंडे व भ्रष्ट ग्राम प्रधान के साथ: किमसे जिलाध्यक्ष

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

◆ एस डी मिश्रा ◆
गोण्डा (इटियाथोक) – दो दिन पूर्व इटियथोक कोतवाली में तहरीर दी गई थी। तहरीर के अनुसार रुपईडीह ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम रायपुर ब्रह्मचारी में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच कराये जाने के लिए किसान मजदूर सेना के ब्लॉक अध्यक्ष कमलेश पाण्डेय ने विकास खण्ड अधिकारी रूपईडीह को प्रार्थना पत्र दिया था। पत्र में ग्राम प्रधान द्वारा कराये गए कार्यों की जाँच कराये जाने की मांग की थी। इस मांग से आग बबूला हुआ ग्राम प्रधान व उसके पुत्र गण नीरज पाण्डेय, अमित कुमार पाण्डेय पुत्र अरुण पाण्डेय द्वारा किसान मजदूर सेना के रुपईडीह ब्लॉक अध्यक्ष पर जानलेवा हमला बोल दिया। पीड़ित कमलेश पाण्डेय ने किसी तरह अपनी जान बचाई लेकिन लाठी डंडे व ईंट की मार से उसे गम्भीर चोटें आईं हैं।

इटियथोक पुलिस ग्राम प्रधान को बचा रही है

घटना की शिकायत पीड़ित द्वारा इटियाथोक कोतवाली में की गयी किन्तु ग्राम प्रधान के दबाव की वजह से मामले में किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं हुयी जिससे पीड़ित के द्वारा पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। किसान मजदूर सेना का कहना है कि पुलिस भ्रष्ट ग्राम प्रधान से मिलकर मामले को दबाने का कार्य कर रही है।

किसान मजदूर सेना द्वारा किया जाएगा धरना प्रदर्शन

वहीं किसान मजदूर सेना गोण्डा के जिला अध्यक्ष अरविंद वर्मा ने कहा है कि यदि न्याय नही मिला तो उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। श्री वर्मा ने बताया है कि संगठन के मुख्य संरक्षक जयप्रकाश दूबे उर्फ जेपीभैया ने जिले के अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार से टेलीफोन पर बात करके मामले से अवगत करवाया है जिसपर उन्होंने कार्यवाही का भरोसा दिया था किंतु इतना समय बीत जाने के बाद भी मामले में पुलिस की भूमिका ठीक नही लग रही है जिसका परिणाम ठीक नही होगा।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

गोंडा LBS डिग्री कालेज में प्रवेश हेतु ऑनलाइन आवेदन 8 तक, 10 तक जमा होंगे फॉर्म

Wed Sep 2 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. श्री लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कॉलेज में बी0ए0, बी0एससी0 एवं बी0कॉम0 प्रथम वर्ष के लिए ऑनलाइन आवेदन छात्र हित को ध्यान रखते हुए 8 सितंबर तक के लिए […]
error: Content is protected !!