उपचुनाव के बाद 2022 की बारी…भाजपा ने कर ली है पूरी तैयारी

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

चन्द्र प्रकाश शुक्ला (भाजपा) के फेसबुक वॉल से साभार

भारतीय जनता पार्टी के अवध क्षेत्र के अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा ने विशेष बातचीत के दौरान कहा कि उनकी पार्टी आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों जीत का भ्रम था, वे इसी भ्रम में भाजपा नेतृत्व और भाजपा की सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे थे।

लखनऊ- भारतीय जनता पार्टी के अवध क्षेत्र के अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा ने ईटीवी भारत से विशेष बातचीत के दौरान कहा कि उनकी पार्टी आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को जीत का भ्रम था, वे इसी भ्रम में भाजपा नेतृत्व और भाजपा की सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे थे और दुष्प्रचार कर रहे थे। सरकार को बिना किसी कारण कटघरे में खड़ा कर रहे थे, लेकिन प्रदेश की जनता समझदार है। उन्हें यह अच्छे से पता है कि उनके साथ कौन न्याय करने वाला है, कौन उनकी सेवा करने वाला है, कौन उनके साथ अन्याय करने वाला है और कौन प्रदेश में लूट मचाने वाला है। आपको बता दें कि अवध क्षेत्र की उन्नाव सीट पर भाजपा को बड़ी जीत मिली है।



पूरी खबर.. उपचुनाव के बाद 22 की बारीउपचुनाव में भाजपा की जीतभाजपा नेता ने कहा कि उपचुनाव में इस तरह की जीत ने यह साबित कर दिया है कि हमारे कार्यकर्ता पूरे मन से काम कर रहे हैं। उन्होंने संगठन को मजबूती से खड़ा कर दिया है। जनता भारतीय जनता पार्टी की योगी आदित्यनाथ सरकार और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के कामकाज से खुश और संतुष्ट है। 2017 में 82 में 67 सीटों पर जीती थी भाजपाअवध क्षेत्र में 82 विधानसभा क्षेत्र हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपने इतिहास में सबसे अधिक 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी। अगले 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की परफारमेंस पर शेष नारायण मिश्रा ने कहा कि यही नहीं इससे अधिक सीटें हम जीतेंगे।टीम की घोषणा करने में नहीं था किसी का दबावहाल ही में उन्होंने अपनी टीम की घोषणा की है। टीम की घोषणा से संतुष्ट होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर किसी भी प्रकार का दबाव नहीं था। न तो प्रदेश नेतृत्व का कोई दबाव था और न ही किसी अन्य तरह से मेरे ऊपर दबाव था। पूरी टीम हमारे द्वारा घोषित की गई है। मैं पूरी तरह से संतुष्ट हूं। कार्यकर्ता भी संतुष्ट हैं। हमारी पार्टी बड़ी है। ज्यादा संख्या में कार्यकर्ता हैं। जल्द ही हम मोर्चा और प्रकोष्ठ की घोषणा करेंगे। हमारे जो कार्यकर्ता छूट गए है उनको शीघ्र ही समायोजित किया जायेगा।

News Source Courtesy-  ETV Bharat

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

तेजस्वी सूर्या के बयान पर ओवैसी का पलटवार, पूछा- अमित शाह सो रहे थे क्या, जो 30 हजार रोहिंग्या यहां बस गए?

Tue Nov 24 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में जुबानी जंग तेज हो गई है। AIMIM के मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर पलटवार वार किया […]
error: Content is protected !!