ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए भावुक हुईं कंगना रनौत

बॉलीवुड ऋतिक रोशन और कंगना रनोत के बीच रिश्तों में आई कड़वाहट खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। ऋतिक की लीगल टीम ने हाल ही में इस बात का खंडन किया है कि मामले कि ऋतिक और कंगना के मामले की जांच बंद हो रही है। इसी बीच कंगना ने ऋतिक के लिए कहा कि जब लेटर्स सामने आए, तो उन्हें लगा कि वह नग्न हो गईं। यह सब कहते हुए कंगना भावुक भी हो गईं। कंगना यहां दिल्ली के एक कार्यक्रम में पहुंची थीं, उन्होंने ऋतिक से चल रहे विवाद पर अपनी बात कही। उन्होंने कहा, “दुनिया मुझे एक अचीवर के रूप में पहचानती है। बतौर एक्ट्रेस मेरे लिए यह बड़ी बात है, दुनिया की नजरों में भी यह बड़ी बात होगी। लेकिन एक महिला के तौर पर मुझे अपने व्यक्तित्व में सबसे अच्छी बात यह पसंद है कि मैं लवर के रूप में अपने आपको कैसे देखती हूं। मैं अपने आपको अच्छी लवर मानती हूं और किसी से प्यार करती हूं तो दुनिया की कोई ताकत मुझे ऐसा करने से नहीं रोक सकती। फिर सामने से मुझे कैसा भी रिस्पॉन्स मिले।”

कंगना ने कहा, “लोगों ने यह तो देखा कि इस लड़ाई में मैंने कितना स्ट्रॉन्ग फ्रंट लिया। लेकिन किसी ने इस लड़ाई को मेरे नजरिए से नहीं देखा। मेरा पक्ष कभी नहीं सुना। इस मामले में मैं बतौर महिला क्या महसूस करती हूं। मैंने क्या महसूस किया, जब मेरे साथ इतना बुरा व्यवहार किया गया। यकीन मानिए मैंने उस वक्त खुद को नग्न और बेहद कमजोर महसूस किया, जब लेटर सामने आए। मेरी भावनाओं को पूरी दुनिया के सामने बुरी तरह रखे गए। हालांकि ऐसा करके उन्होंने दिखा दिया कि वह कैसे शख्स हैं, उन्हें दूसरों की भावनाओं की कितनी कद्र है। इस घटना के बाद मैं पूरी रात रोती रही। लेकिन बाहर लोग मेरा मजाक बना रहे थे। मैं दोस्तों के बीच हंसी का पात्र बन गई हूं। लेकिन मैंने कभी गलत तरीके से किसी बात का जवाब नहीं दिया, क्योंकि बतौर लवर मैं खुद को विनर मानती हूं।”

कंगना ने अपनी बात को कहानी के अंदज में बताते हुए कहा, “एक पहाड़ी इलाके की लड़की है, जो बहुत सपने देखती है। हमेशा कल्पनिक दुनिया में कहानियां बुनती रहती है और बेहद भोली और जिद्दी है। लड़की जब 14 साल की होती है, तो वह एक शख्स की फोटो देखती है और उसे प्यार हो जाता है। यह तस्वीर इस लड़की को समंदर और रेगिस्तान को पार करने का हौसला देती है। आखिरकार जब लड़की उस शख्स के सामने तारों भरी रात में खड़ी होती है और वह उसे किस कर देता है, तो यह लड़की उसे कहती है- आई लव यू।” उन्होंने कहा, “क्या होता है, जब यह शख्स कहता है कि ये साधारण लड़की नहीं। यह किसी बच्ची की तरह और वह शख्स लड़की से डरने लगता है। ये पूरी प्रेम कहानी एक त्रासदी में बदल जाती है।”

गौरतलब है कि कंगना ने दावा किया था कि वह और ऋतिक रोशन रिलेशनशिप में थे। कंगना ने आरोप लगाया कि ऋतिक ने उन्हें कई ई-मेल्स किए थे। उधर ऋतिक ने साइबर क्राइम सेल में यह शिकायत दर्ज कराई, कि कोई उनका नाम लेकर कंगना को मेल्स कर रहा था। बता दें कि बीच में ऐसी खबरें आई थीं कि ऋतिक, कंगना को प्रपोज करने के लिए पेरिस भी गए थे। किसी पार्टी में रितिक ने ही कंगना को अपनी मेल आइडी दी थी।

You can also Like:

अपने पुरुष मित्र संदीप तोषनीवाल के साथ नया घर ढूंढ रही हैं करिश्मा कपूर

‘कैसी हो डार्लिंग’ कहेंगे तो प्रेम बढ़ेगा? Love Tips for Lovers

क्या आपके बच्चें भी स्कूल जाने से कतराते है ? उपयोगी टिप्स ।

सेक्स प्रारंभ करने के लिए सही उम्र क्या है?

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized