कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर चला बुल्डोजर, बाबा सहित 7 गिरफ्तार

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

कम्प्यूटर बाबा पर 46 एकड़ गौशाला की जमीन पर कब्जा करने का आरोप
इंदौर – मध्य प्रदेश के इंदौर में कम्प्यूटर बाबा के आश्रम पर स्थानीय प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। प्रशासन ने बाबा के आश्रम का अतिक्रमण हटाया। कम्प्यूटर बाबा सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताते हुए विरोध किया है।

कम्प्यूटर बाबा पर 46 एकड़ गौशाला की जमीन पर कब्जा करने का आरोप

एडीएम ने कम्प्यूटर बाबा की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। कम्प्यूटर बाबा पर 46 एकड़ गौशाला की जमीन पर कब्जा करने का आरोप है। बता दें कि 2 महीने पहले ही उन्हें नोटिस दिया गया था।

कंप्यूटर बाबा के आश्रम पर चला बुल्डोजर, बाबा सहित 7 गिरफ्तार

कम्प्यूटर बाबा के अवैध अतिक्रमण को हटाने के बाद प्रशासन ने दावा किया है कि जिस ज़मीन पर अतिक्रमण हटाया है उसका मूल्य लगभग 80 करोड़ रुपये है। सम्पूर्ण क्षेत्र का रक़बा 40 एकड़ से भी अधिक है। यहां अब एक अच्छी गौशाला का निर्माण होगा। साथ ही यहां धार्मिक स्थल का विकास भी होगा। जिला प्रशासन द्वारा इस संबंध में विधिवत कार्य योजना बनायी जाएगी और इसे एक धार्मिक स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

गोंडा- BJP सरकार में अपहरण कुटीर उद्योग.. हत्या आम बात हो गई है, ओम प्रकाश राजभर का हमला

Sun Nov 8 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोण्डा– BJP सरकार में अपहरण कुटीर उद्योग.. हत्या आम बात हो गई है, ओम प्रकाश राजभर का हमला गोंडा: यूपी के गोंडा जिले में आज सुहेलदेव भारतीय समाज […]
error: Content is protected !!