बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि इस किताब को करण के जिगरी दोस्त शाहरुख खान लॉन्च करेंगे। इस किताब के जरिए करण जौहर अपने फैन्स के साथ कई ऐसी बातें शेयर करने वाले हैं जो अब से पहले परदे के पीछे थी।

जानकारी के मुताबिक 16 जनवरी (सोमवार) को फिल्म लॉन्च की जाएगी। करण जौहर की इस किताब को पूनम सक्सेना ने जौहर के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म जगत में करण जौहर और शाहरुख खान अच्छे दोस्त माने जाते हैं।

ALSO READ: प्यार का इज़हार करने के Sweet Aunty अनोखे तरीके !

इस किताब में करण जौहर के जीवन के हर अच्छे-बुरे दौर का जिक्र है। करण ने इस किताब में अपनी दोस्त काजोल और करीना को लेकर भी अपने मन की बात कही है। इतना ही नहीं करण ने एक पूरा चैप्टर शाहरुख खान को समर्पित किया है।

फिल्मकार करण जौहर की बायोग्राफी ‘द अनसूटेबल बॉय’ रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है। इस किताब के जरिए करण जौहर ने अपनी और काजोल की दोस्ती हमेशा के लिए टूट जाने की बात स्वीकार की, वहीं उन्होंने शाहरुख के साथ अपनी दोस्ती में कुछ समय के लिए आई दूरी पर भी लिखा है। करीना कपूर और अपनी दोस्ती में साल 2002 में आई दरार के बारे में भी करण जौहर ने लिखा है, करीना फिलहाल इंडस्ट्री में करण के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं।

ALSO READ: आसान से उपाय और कमर दर्द से राहत

करण ने अपनी बायोग्राफी में लिखा कि उस दौरान दोनों ने नौ महीनों से ज्यादा वक्त तक एक दूसरे से बात नहीं की थी। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार किताब में करण जौहर ने लिखा है कि पैसे की वजह से दोनों की दोस्ती में दरार आई थी। करण ने लिखा, ‘साल 2002 में कुणाल कोहली के निर्देशन में बनी ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ आई थी, तब करीना ने कहा था कि आदित्य चोपड़ा के असिस्टेंट डायरेक्टर ने फ्लॉप फिल्म बनाई है इसलिए करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर निखिल आडवाणी पर भरोसा नहीं किया जा सकता।’ 

ALSO READ: Girls, Virginity खोने से पहले ध्यान में रखे ये बातें

करण जौहर ने झगड़े की मुख्य वजह के बारे में लिखा, ”मुझसे दोस्ती करोगे’ की रिलीज के बाद मैंने करीना को ‘कल हो न हो’ का ऑफर दिया, और उसने मुझसे कहा कि उसे उतने ही पैसे चाहिए जितने फिल्म के लिए शाहरुख खान को दिए जा रहे हैं। मैंने कहा, ‘सॉरी पर ऐसा नहीं कर सकते।”

 


You may also Like:

इन गलतियों से भी कर सकती हैं महिलाएं गर्भ धारण

नमक के पानी से नहाने से हो जायेंगे गोरे | Benefits of Salty Water

कंडोम (निरोध) क्या होता है? What is condom?

कैसे बनें 15 दिन में फैट टू फिट ! Fat to fit in only 15 days..

 

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized