किमसे जौनपुर जिला इकाई द्वारा मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, लिया गया संगठन विस्तार का संकल्प

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

जौनपुर – आज किसान मजदूर सेना द्वारा लगभग 65 से अधिक इकाइयों में आजादी का पर्व मनाया गया है। इसी क्रम में आज किसान मजदूर सेना जौनपुर जिला इकाई द्वारा स्वतंत्रता दिवस मना कर भय भूख भ्रष्टाचार के विरुद्ध जारी संगठन की लड़ाई को और आगे बढ़ाने का संकल्प लिया गया है।

किसान मजदूर सेना के जिला संगठन मंत्री रविंद्र यादव की अगुवाई में संगठन के दर्जनों कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में इमामशाहपुर देवापार ग्राउंड पर तिरंगा फहराया गया। कार्यक्रम में किसान मजदूर सेना के कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामीणों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है।

किमसे जौनपुर जिला अध्यक्ष ऋषभ यादव ने बताया जिले के कई सारे ब्लाक में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। भारत की आजादी को बचाने के लिए संगठन विस्तार कार्यक्रम निरंतर जारी रहेगा तथा हम लोग संगठन के संविधान के अनुसार भय, भूख व भ्रष्टाचार के विरुद्ध जागरूकता व लड़ाई का कार्यक्रम निरंतर जारी रखेंगे ताकि 7:30 लाख शहीदों के बलिदान पर मिली हुई हमारी आजादी को बरकरार रखा जा सके।

जिला अध्यक्ष ने बताया इस अवसर पर किसान मजदूर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश दुबे उर्फ जेपीभैया ने देश के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई अभिनंदन का संदेश भेजा है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

गाना शेयर कर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनैशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

Sat Aug 15 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. खेल-कूद/ क्रिकेट – ‘मैं पल दो पल का शायर हूं…’ गाना शेयर कर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है। […]
error: Content is protected !!