किसान मजदूर सेना मुजेहना कार्यालय पर लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की मनाई गयी जन्म जंयन्ती

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मुजेहना धानेपुर- किसान मजदूर सेना संगठन कार्यालय मुजेहना द्वारा लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जन्म जयंती मनाई गई. इस अवसर पर संगठन के उपस्थित पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पमाला अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया.  इस मौके पर क्षेत्र के वरिष्ठ आरक्षी दयानंद सिंह ने सरदार पटेल के व्यक्तित्व का व्याख्यान करते हुए उन्होंने कहा कि सरदार पटेल एक लोकप्रिय कुशल राजनीतिक थे. वह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता थे और भारतीय गणराज्य के संस्थापक थे जिन्होंने स्वतंत्रता के लिए देश के संघर्ष में अग्रिम भूमिका निभाई और राष्ट्रीय एकीकरण का मार्गदर्शन किया.

इस अवसर पर उपस्थित सदस्यों एवं पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि हमें ऐसे महापुरुष के चरित्र को सुनना चाहिए और उनके पद चिन्हों पर अवश्य चलना चाहिए जिससे देश एवं समाज का भला हो सके. किमसे कार्यालय पर उपस्थित संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष संदीपन मिश्रा, महामंत्री फूलचंद वर्मा, संयोजक विनय कुमार, शुक्ला मीडिया प्रभारी खेमराज मिश्रा, उपाध्यक्ष सीपी तिवारी, विनोद सविता, सुनील पांडे, अखिलेश कुमार शुक्ला तेज प्रकाश तिवारी आदि सदस्यगण उपस्थित रहे.

Sandeepan Kumar Mishra

एडिटर: Sandeepan Kumar Mishra

Next Post

खेतों में पराली जलाने वालों पर चला प्रशासन का डंडा

Sat Oct 31 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. खेतो में पराली जलाने वालो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज इटियाथोक गोंडा – सरकार के द्वारा सरकार के द्वारा लगातार पराली न जलाने को लेकर लगातार प्रचार किया जा […]
error: Content is protected !!