किसान मजदूर सेना ने किया मुजेहना कार्य कारिणी गठन कई ब्लाकों के पदाधिकारी रहे उपस्थित !

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मुज़ेहना : गोंडा

देश के कई राज्यों में अपना विस्तार कर चुके किसान मजदूर सेना के संस्थापक जय प्रकाश दूबे ने अपने निज जनपद में संघठन का विस्तार क्रम वार सभी जनपदों में शुरू कर दिया है।

संघठन की मजबूती के लिए मुज़ेहना विकास खण्ड की कार्यकारणी के गठन का प्रस्ताव पर सर्व सम्मति से प्रस्तुत किया गया जिस पर मौजूद पदाधिकारियों ने अपनी सहमति जताते गए नवनियुक्त पदाधिकारियों के नाम सम्पर्क कार्यालय का उद्घाटन होने के समय किया जाना सुनिश्चित हुआ है ! किसानो की मूलभूत समस्याओं को बढ़चढ़ कर उठाने वाले अग्रणी किसान शुक्ला प्रसाद शुक्ला ने किसान मजदूर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी भैया का आभार व्यक्त करते हुए कहा की, किसानो की समस्याओं एवं उनके अधिकार की लड़ाई लड़ने के लिए राष्ट्रपटल पर अपने जनपद का नाम लाने वाले इस संघठन के अगुवा के तौर पर संस्थापक को सभी किसान भाई मिल कर हर तरह से बल प्रदान करेंगे !

साथ ही राजनैतिक स्तर पर भी उन्हें मजबूती देने के लिए किसानों का समर्थन बहुत ही महत्वपूर्ण है !

बैठक में उपस्थित जन समूह को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश दूबे ने कहा की किसान और मजदूर के हक के लिए हर स्तर से लड़ाई लड़ी जायेगी, विगत 70 सालों से व्याप्त भ्रष्टाचार के विरुद्ध संघठन कार्य करने के लिए संकल्पित है।

बैठक में सन्तोष कुमार वर्मा प्रदीप कुमार चौधरी सन्तोष कुमार दूबे किशन लाल यादव विनय कुमार शुक्ला पवन कुमार द्विवेदी शुक्ला प्रसाद शुक्ला श्यामू प्रधान बनगाई चन्द्र शेखर तिवारी केशव राम वर्मा संदीपन मिश्रा अमीन खां सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

इंडियन बैंक मतवरिया शाखा के प्रबंधक कोरोना संक्रमित, बैंक हुआ बंद

Wed Sep 2 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोण्डा- ग्राम पंचायत देवरिया अलावल स्थित इण्डियन बैंक की शाखा के प्रबंधक के कोरोना संक्रमित होने के कारण बैंक की देवरिया अलावल शाखा बंद हो गई है। न्याय […]
error: Content is protected !!