केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दोबारा एम्स में हुए भर्ती, फिर से बिगड़ी है तबियत

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

नई दिल्ली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार रात करीब 11 बजे एम्स में भर्ती हुए है। बता दें कि पिछले महीने भी गृहमंत्री कोरोना के बाद देखभाल के लिए (पोस्ट कोविड केयर) एम्स में भर्ती हुए थे। इसके बाद 12 दिन बाद उनको छुट्टी मिल गई थी। हालांकि, उनको दोबारा किस लिए भर्ती कराया गया है कि इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

गृहमंत्री अमित शाह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे। मेदांता अस्पताल में इलाज के बाद थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती किए गए थे। अमित शाह का इलाज एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम की देखरेख में चला था।

55 वर्षीय शाह ने 2 अगस्त को ट्विटर के माध्यम से देश के बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें यहां से डिस्चार्ज किया गया था।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

आज NEET: मेडिकल कॉलेजों में एडमीशन के लिए आज करीब 15 लाख स्टूडेंट्स देंगे NEET, एग्जाम से एक दिन पहले तमिलनाडु में 3 छात्रों ने खुदकुशी की

Sun Sep 13 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. नई दिल्ली- कोरोना के चलते हर रूम में अब केवल 12 कैंडिडेट ही परीक्षा देंगे, पहले यह संख्या 24 थी। सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए एग्जाम सेंटर्स […]
error: Content is protected !!