गोंडा: पुजारी पर जानलेवा हमले मामले में बड़ा खुलासा, महंत सीताराम दास और मुन्ना सिंह समेत 7 गिरफ्तार

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोंडा-  उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में राम जानकी मंदिर के पुजारी पर जानलेवा हमले मामले में बड़ा खुलासा। रामजानकी मंदिर के पुजारी पर जानलेवा हमले मामले में पुलिस ने महंत सीताराम दास समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

गोंडा जिले में श्रीराम जानकी मंदिर तिर्रेमनोरमा घटनाकाण्ड का मास्टरमांइड सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में 3 अदद अवैध तमंचा और कारतूस व 5 अदद मोबाइल बरामद किया गया है।

पुलिस के अनुसार बाबा सीताराम दास ने पुजारी सम्राट दास पर हमला कराया था।  विरोधियों को फंसाने के लिए सीताराम दास ने  साजिश रची थी जिसमे हमले में घायल पुजारी सम्राट दास भी साजिश में शामिल था। फंसाने के लिए पूर्व प्रधान समेत 4 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। रामजानकी मंदिर के मुख्य महंत बाबा सीताराम दास मुख्य साजिश कर्ता हैं।

इस मामले में वृंदारणत्रिपाठी उर्फ़ महंत सीताराम दास, विपिन द्विवेदी उर्फ़ छोटू, मुन्ना सिंह, नीरज सिंह, सोनू सिंह,शिवशंकर सिंह और विनय सिंह गिरफ्तार किये गए है।

इससे पहले मंदिर के पुजारी को गोली मारने के मामले में मंदिर के महंत को एसओजी पुलिस ने उठाया था।  दरअसल इससे पहले एसओजी ने गांव के एक युवक को उठाया था।  गांव के ही युवक शिवकुमार को पुलिस ने उठाया और शिव कुमार से पूछताछ के बाद महंत और उनके साथियों की साज़िश का खुलासा हुआ है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

बलिया गोलीकांड: बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह को पार्टी ने किया तलब, बड़ी कार्रवाई की तैयारी

Sun Oct 18 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. बलिया-  उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) में कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बुलाई गई खुली बैठक में एक शख्स की गोली मारकर हत्या […]
error: Content is protected !!