गोंडा: सगे भाई पर गंडासे से किया हमला, पकड़े जाने के डर से फांसी लगाकर जान दी

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा- हमलावर भाई शराब के नशे में धुत्त गंडासे से कई वार कर घायल कर दिया। बीती रात को थाना छपिया के ग्राम मानिकरपुर में निवासी रामाधार वर्मा पुत्र बलराम वर्मा  उम्वर लगभग 40 वर्ष ने अपने छोटे भाई अर्जुन वर्मा उम्र लगभग 32 वर्ष पर रात्रि में सोते समय गडांसे से हमला के घायल कर मकान में छुप गया। आपको बताते चले कि घटना के बाद हमलावर भाई ने पकड़े जाने के डर से आत्महत्या कर ली क्योंकि गांव वालों ने छत पर उसे घटना का अंजाम देते हुए देख लिया था। नशे में ही निर्माणाधीन मकान के लिंटर से रामाधार अपने लुंगी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था । मृतक के भाई राजेन्द्र ने बताया कि घायल अर्जुन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ इलाज जारी है। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस मृतक राम आधार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम दिया है।

थानाध्यक्ष छपिया संजय कुमार तोमर ने बताया कि मृतक राम आधार व अर्जुन दोनों सगे भाई है जिसे शराब की लत थी और वह हमेशा नशे में रहता था। हमलावर भाई ने भाई पर हमले के बाद स्वयं फांसी लगाकर जान दे दी है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मुख्यालय भेज दिया गया है अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

लोगों के बहुत चिरौरी करने पर भी नहीं माना दूल्हा तो मंडप से पंहुचा सीधा लॉकअप

Sun Nov 1 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. ओम प्रकाश  की रिपोर्ट गोंडा- जहाँ दुनिया इतनी तेजी से तरक्की करते हुए नये आयामों को छू रही है तो गोंडा में आज भी छोटी मानसकिता व दहेज […]
error: Content is protected !!