गोंडा LBS डिग्री कालेज में प्रवेश हेतु ऑनलाइन आवेदन 8 तक, 10 तक जमा होंगे फॉर्म

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

श्री लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कॉलेज में बी0ए0, बी0एससी0 एवं बी0कॉम0 प्रथम वर्ष के लिए ऑनलाइन आवेदन छात्र हित को ध्यान रखते हुए 8 सितंबर तक के लिए सौ रुपए विलंब शुल्क के साथ खोल दिया गया है। साथ ही फॉर्म की कॉपी 10 सितंबर तक महाविद्यालय में सभी कार्य दिवस में प्रात: 11 बजे से अपराह्न 3 बजे तक जमा किया जाएगा।

यह जानकारी देते हुए महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ0 वंदना सारस्वत ने बताया कि छात्र हित को ध्यान में रखते हुए दिनांक 5 सितंबर से 8 सितंबर 2020 तक ऑनलाइन आवेदन करके उसके समस्त संलग्नको के साथ प्रत्येक कार्य दिवस में प्रातः 11:00 बजे से अपराहन 3:00 बजे तक महाविद्यालय में 10 सितंबर तक जमा किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि कॉलेज की वेबसाइट पर आवेदन करके उसकी कॉपी महाविद्यालय में जमा करना अनिवार्य है।

प्राचार्य डॉ0 सारस्वत बताया कि बी0ए0 भाग 3, एम0ए0, एम0 एससी0 एवं एम0कॉम0 उत्तरार्ध की परीक्षा में सम्मिलित होने वाले समस्त परीक्षार्थियों की अवशेष परीक्षाएं विश्वविद्यालय के निर्देशानुसार दिनांक 15 सितंबर से 28 सितंबर 2020 के मध्य संपन्न होगी। उन्होंने बताया कि सभी परीक्षार्थी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए परीक्षा में सम्मिलित हो सकेंगे।

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

किसान मजदूर सेना ने किया मुजेहना कार्य कारिणी गठन कई ब्लाकों के पदाधिकारी रहे उपस्थित !

Wed Sep 2 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मुज़ेहना : गोंडा देश के कई राज्यों में अपना विस्तार कर चुके किसान मजदूर सेना के संस्थापक जय प्रकाश दूबे ने अपने निज जनपद में संघठन का विस्तार […]
error: Content is protected !!