गोण्डा: अपराधी बेलगाम, पुलिस चौकी से महज 250 मी. दूरी सभासद पर जानलेवा हमला

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मात्र 250 मीटर दूर है पाण्डेय बाजार चौकी

वेद प्रकाश पांडेय की रिपोर्ट
गोंडा- जिले में अपराधियों को कानून का कोई डर नही रहा है। जिस तरह से जिले में अपराधिक वारदातें हो रही हैं उससे यह साबित हो रहा है कि जिले की पुलिस सरकार के अपराध मुक्त प्रदेश बनाने के अभियान पर पानी फेर रही है।

शहर के नगर कोतवाली अंतर्गत पाण्डेय बाजार चौकी क्षेत्र में शनिवार की सुबह चौकी से मात्र ढाई सौ मीटर के फासले पर स्थित मछली मंडी के पास नगर पालिका के सभासद व स्थानीय निवासी फहीम सिद्दीकी पर कुछ लोगों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया है। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने मदद की और घायल सभासद को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। फिलहाल जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

घटनास्थल पर मजूद लोगों के अनुसार नगर पालिका के सभासद फहीम सिद्दीकी के घर के पास मछली मंडी के सामने सद्दाम नाम का व्यक्ति चिकन शॉप चलाता है। शनिवार की दो-तीन लोगों ने वहां पहुंचकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी सभासद को दी। इस पर जब वह मौके पर पहुंचे तो बेखौफ बदमाशों ने सभासद पर हमला कर दिया। इसमें उन्से सिर में चोट लगी है। नगर कोतवाल आलोक राव ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

चौकी से इतनी नजदीक घटी इस घटना ने पुलिस की पोल खोल कर रख दी है। जब दीवाली के दिन अति संवेदनशील इलाके में पुलिस का यह हाल है तो आम दिनो के बारे में कुछ भी कहना बेमानी है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

गगहा क्षेत्र में ईंट भट्टे पर हुई डकैती की घटना में शामिल दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sun Nov 15 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. इनके पास से तमंचा कारतूस व लूट का सामान व 20670 रुपये नगदी भी पुलिस ने किया बरामद गोरखपुर । गगहा क्षेत्र के ईट भट्ठा पर 10 नवंबर […]
error: Content is protected !!