गोण्डा: दर्जनों बेरोजगार युवकों को नौकरी के नाम पर लाखों ठगने वाला अब कानून की गिरफ्त में

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

वेद प्रकाश पांडेय की रिपोर्ट

गोण्डा- जहां एक ओर जिले व प्रदेश के युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं तो वहीं पुलिस के दलाल, सरकारी के विभागों के दलाल व नौकरी दिलाने वाले दल्लों का शिकार होना पड़ रहा है। वाकया गोंडा जिले में नौकरी का झांसा देकर दर्जनों बेरोजगार युवको से लाखों की ठगी का है। दल्ले ने स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगो से की ठगी की है। पीड़ित शिकायतकर्ता ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के किया हवाले किया है। अब गोण्डा की पवित्र पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी युवक पुनीत श्रीवास्तव को किया गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्यवाही करने की बात कर रही है। नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दर्जनों बेरोजगार युवक को स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी की गई है। पीड़ित रेखा श्रीवास्तवा सहित 9 लोगो ने एक साथ शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पकड़ा गया जालसाज दलाल पुनीत श्रीवास्तव है जिसने अपने कई नामों जैसे हर्षित व प्रतीक नामों से भी भोले भाले बेरोजगार युवकों को स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी किया है। आरोपी खुद को डॉक्टर बता कर जिले में दर्जनों लोगों से स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करता रहा लेकिन जब दो वर्षों से अधिक समय बीत गया और नौकरी नही मिली तो लालच में फंसे बेरोजगार युवकों के सब्र का बांध टूट गया और अपनी शिकायत लेकर कोतवली पहुंचे। पुलिस ने उनकी शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही में जुटी गयी।

वही जब इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुनीत उर्फ हर्षित उर्फ प्रतीक श्रीवास्तव ने लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की है। पुलिस ने इस में शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पुनीत श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है और पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करें कि उन्होंने कितने लोगों से ठगी की है और पुलिस गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेज विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

उद्धव ठाकरे ने दी चुनौती, अगर योगी आदित्यनाथ में हिम्मत है तो....

Fri Nov 6 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. संगीता पांडेय की रिपोर्ट मुंबई- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो […]
error: Content is protected !!