गोण्डा-दलित महिला से बलात्कार के प्रयास मामले में पुलिस एफआईआर

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा- गोण्डा में महिलाओं पर अपराध रुकने का नाम नही ले रहा है। आये दिन जिले में अपराधियों का सिलसिला जारी है। मामला तरबगंज अंतर्गत गांव में हुए दलित महिला के साथ बलात्कार के प्रयास में पुलिस ने अभी तक एफ आई आर दर्ज नहीं की है। मामला तरबगंज अंतर्गत एक गांव का है जहां पर बकरी के चारे का प्रबंधन करने गई महिला के साथ बलात्कार का प्रयास किया गया जिस पर महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया घटना में महिला के कपड़े भी फटे वा शरीर पर खरोच के निशान भी पड़े । वहीं पास में बकरी चरा रही एक महिला ने आकर हस्तक्षेप किया। जिस पर घटनास्थल से बलात्कार का प्रयास करने वाला युवक फरार हो गया महिला द्वारा इसकी सूचना थाना तरबगंज में तहरीर के माध्यम से दिया गया। महिला ने बताया कि घटना की जानकारी थाना में तहरीर देकर की गई जिस पर अभी तक एफ आई आर दर्ज नहीं किया गया।

वहीं दूसरी तरफ थाना अध्यक्ष द्वारा बताया गया कि इस प्रकरण की जानकारी अभी तक हमें नहीं हुई है । जिस पर महिला के सुरक्षित होने का दावा कही न कही फेल होता नजर आ रहा है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

28 साल का जवान डूबता रहा लोग बचाते रहे, आखिर अंतिम छलांग में मौत ने दबोच ही लिया

Sat Sep 5 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. निज़ाम अंसारी शोहरतगढ़, सिद्धार्थ नगर- अगर कोई युवक मौत को गले लगाने पर आमादा ही हो जाय तो जिंदगी उस पर कब तक रहम खा सकती है? ऐसा ही […]
error: Content is protected !!