गोण्डा-पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़ कर एक आरोपी को गिरफ्तार

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा- जनपद के कटरा बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़ कर एक आरोपी को गिरफ्तार । पुलिस ने आरोपी के पास से 04 निर्मति अवैध असलहा,06 अर्ध निर्मित असलाह व असलहे बनाने के उपकरण को बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुटी। जनपद की कटरा बाजार पुलिस को अवैध असलहा बना कर बेचने की मुखबिर की मिली सूचना पर पुलिस ने पतहलिया बाबा स्थान के पास स्थित बाग में अवैध असलहा की बनाने व बेचना को सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची तो एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी से पुलिस ने पूछ ताछ में बताया कि काफी दिनों से अवैध असलहा बना कर बेचता था।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुटी। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कटरा बाजार थाना क्षेत्र की पुलिस ने मुखबिर सूचना पर अवैध शस्त्र बनाने का कार्य पतहलिया बाबा स्थान के पास स्थित बाग में चल रहा है। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कटराबाजार पुलिस बल के दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर मौके से भारी मात्रा में अवैध असलहे व असलहे बनाने के उपकरण बरामद किये गये। गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह काफी दिनो से अवैध शस्त्र फैक्टरी लगा रखी है और वहीं से असलहो का निर्माण कर बिक्री करता है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

गोण्डा-दलित महिला से बलात्कार के प्रयास मामले में पुलिस एफआईआर

Fri Sep 4 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोण्डा- गोण्डा में महिलाओं पर अपराध रुकने का नाम नही ले रहा है। आये दिन जिले में अपराधियों का सिलसिला जारी है। मामला तरबगंज अंतर्गत गांव में हुए दलित […]
error: Content is protected !!