गोण्डा: प्रशासन व स्थानीय पुलिस की सक्रियता से टला विवाद, खाली कराया गया रास्ते पर अवैध कब्जा

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा- प्रशासन व पुलिस की सक्रियता की वजह से गोण्डा में बड़ा विवाद टल गया है। जिसपर लोग प्रशासन, राजस्व व पुलिस की सराहना कर रहे हैं। इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के गांव जगदीशपुर संपत्ति में सार्वजनिक रास्ते की जमीन पर छप्पर रख कर किए गए अवैध अतिक्रमण को को स्थानीय कोतवाली पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम द्वारा हटवा कर ग्राम वासियों के बीच बने विवाद को समाप्त किया गया।

दरअसल गांव निवासी राजकुमार गौतम पुत्र बाबूलाल के द्वारा अवैध रूप से सरकारी रास्ते में छप्पर रखकर अतिक्रमण कर लिया गया था। जिसको लेकर गावँ में तनाव बढ़ता जा रहा था। गांव के लोग काफी दिनों से पुलिस व प्रशासन में अवैध अतिक्रमण को हटवाने के लिए प्रार्थना पत्र दे रहे थे।

तहसील व जिला प्रशासन के निर्देशानुसार कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार दुबे, मुख्य आरक्षी श्रीमत नारायण, कांस्टेबल बृजेश यादव, कांस्टेबल जितेंद्र कश्यप एवं राजस्व विभाग के संयुक्त टीम के साथ मौके पर पहुंचकर रास्ते में रखे छप्पर को हटवा कर रास्ते को अवैध अतिक्रमण से मुक्त कराया और ग्राम वासियों को आवागमन में आरही समस्या से निजात दिलाया।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

धर्म परिवर्तन और शादी पर फैसला: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा- महज शादी करने के लिए किया गया धर्म परिवर्तन वैध नहीं

Fri Oct 30 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा- महज शादी करने के लिए किया गया धर्म परिवर्तन वैध नहीं प्रयागराज- (एजेंसी) उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने धर्म परिवर्तन कर शादी करने […]
error: Content is protected !!