गोण्डा- बीजेपी विधायक पर जमीन कब्जाने का आरोप,मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोण्डा– जनपद के कटरा बाजार विधान सभा के भाजपा विधायक बावन सिंह पर दबंगई के बल पर जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप। भाजपा विधायक पर रिश्तेदार सहित 6 लोगो की जमीन कब्जाने का आरोप लगा हैं। जनपद के करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के चैरी- चैराहे के मामला। रातों-रात जेसीबी लगाकर कब्जे के जमीन पर नीव खुदवा कर बालू, गिट्टी, कराया डंफ। कटरा बाजार से सत्ता पक्ष विधायक हैं बावन सिंह। कब्जे को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गये। जिससे पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये। कोतवाली करनैलगंज के गद्दौपुर निवासी बृजेश सिंह का कहेना है कि चैरी चैराहे पर उसकी जमीन है।गुरुवार को भाजपा विधायक बावन सिंह व उनके पुत्र वैभव सिंह ने अपने साथियों के साथ पहुंचकर निर्माण कराना शुरु कर दिया।
और सभी ही निर्माणाधीन दुकान पर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। जब रोका गया तो विवाद शुरू हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

जमीन पर कब्जे व हंगामे की सूचना पाकर एएसपी महेंद्र कुमार कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुँच गए। विधायक बावन सिंह का कहना है कि वह अपनी जमीन पर निर्माण करा रहे हैं। कब्जे की बात बेबुनियाद है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

वाह रे लोकतंत्र - बिहार चुनाव: जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और समर्थक को गोलियों से भूना, भीड़ ने हत्यारे को पीटकर मार डाला

Sun Oct 25 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. शिवहर– बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में शनिवार को जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी  के शिवहर से प्रत्याशी नारायण सिंह और उनके एक समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी […]
error: Content is protected !!