गोण्डा- भाभी पर बांके से हमला कर दिया और उसकी गर्दन व एक हाथ शरीर से अलग कर दिया

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

बांके से काटकर भाभी की नृशंस हत्या, आलाकत्ल के साथ पुलिस चौकी पहुंचा युवक
मामूली विवाद के बाद एक युवक ने अपनी चचेरी
दिल दहला देने वाली यह घटना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम बुढ़वलिया खास की है।

गोण्डा- मामूली विवाद के बाद एक युवक ने अपनी चचेरी भाभी पर बांके से हमला कर दिया और उसकी गर्दन व एक हाथ शरीर से अलग कर दिया। हत्या करके खून से लथपथ बांका लेकर रेलवे लाइन के किनारे किनारे पुलिस चौकी जा पहुंचा। सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंची जहां महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
दिल दहला देने वाली यह घटना कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम बुढ़वलिया खास की है, जहां अंगनू और नान्हू दो सगे भाई हैं। बताया जाता है कि दोनों के बीच पहले से जमीन का विवाद चला आ रहा है। गुरुवार को अंगनू के बेटे राकेश गौतम ने नान्हू की बहू लक्ष्मी (28 वर्ष) पत्नी हीरालाल गौतम को बांके से काट डाला।

तस्वीर विचलित कर सकती है!
पहला वार करके उसकी गर्दन को काट दिया। उसके बाद दाहिने हाथ को शरीर से अलग कर दिया। तीसरे बांके से उसकी कनपटी पर वार किया गया। वह वहीं गिर गई और मौके पर ही तड़प तड़पकर दम तोड़ दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी पुलिस की हिरासत में है। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।
ग्रामीणों के मुताबिक हत्या की जघन्य घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने रेलवे लाइन के किनारे-किनारे भागकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर जमे हुए हैं।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

हरेंद्र मिश्रा बनाये गये बस्ती जिलाध्यक्ष, राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित हजारों पदाधिकारियों ने दी बधाई

Thu Oct 15 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. बस्ती- किसानों, मजदूरों, छोटे व्यापारियों व आमजनों की सेवा, सामाजिक सुरक्षा एवं सामाजिक न्याय के लिए कार्यरत देश व्यापी संगठन किसान मजदूर सेना ने अपने संगठन विस्तार कार्यक्रम […]
error: Content is protected !!