गोण्डा- मांगलिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लीलता व तमंचे से फायरिंग, मुकदमा दर्ज

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोंडा – मांगलिक कार्यक्रम के नाम पर अश्लीलता बेशर्मी व फायरिंग गोण्डा में नया नहीं है। गोण्डा के लोगों में इंसान कम शैतान व हैवान अधिक बसते है। इस बात का अंदाजा जिले की अपराध व उन्माद की घटनाओं से लगाया जा सकता है। ताजा मामला उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के डोहरीजीत डिक्सिर गांव का है। आयोजित मांगलिक कार्यक्रम के दौरान शराब के नशे में नर्तकियों के संग ठुमके लगाने व असलहा लहराए जाने के मामले में पुलिस ने आठ नामजद समेत 50 लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन व शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

क्षेत्र के डोहरीजीत डिक्सिर गांव निवासी दयाशंकर सिंह के यहां मांगलिक कार्यक्रम था। कार्यक्रम में दूरदराज से रिश्तेदार व करीबी लोग शामिल हुए। बताया जाता है कि नर्तकी नृत्य कर रही थी। इसी दौरान शराब के नशे में धुत कुछ लोग ठुमके लगाने लगे। अशलील गाने की फरमाइश पर झूम रहे युवक ने तमंचा लहराया। इसकी शिकायत किसी ने थाने पर कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो लोग भाग खड़े हुए। थानाध्यक्ष रतन पांडेय के मुताबिक कार्यक्रम को लेकर कोई अनुमति नहीं ली गई थी। कार्यक्रम में 50 से अधिक लोग शामिल थे। दयाशंकर सिंह, जावेद व राजेश सिंह को हिरासत में लिया गया था। दयाशंकर सिंह का बेटा आकाश अयोध्या में जिम चलाता है। जहां अयोध्या जिले के पुरानी सब्जी मंडी निवासी जावेद प्रशिक्षक है। उसके पास से तमंचा बरामद हुआ है। इस मामले में आठ नामजद समेत 50 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

नारियों के सम्मान की रक्षा सुरक्षा एवं स्वावलंबी बनाना मिशन शक्ति का उद्देश्य- प्रभारी निरीक्षक संजय दुबे

Fri Oct 23 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. मिशन शक्ति योजना के तहत महिला हेल्प डेस्क का हुआ शुभारंभ। इटियाथोक गोंडा – मिशन शक्ति योजना के अंतर्गत प्रदेश के सभी 1535 स्थानों पर महिला हेल्पडेस्क का […]
error: Content is protected !!