चीनी मिल की हलक से किसानों का हक निकालने के लिए आंदोलन की तैयारी

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

उत्तर प्रदेश : गोंडा

देश में उभरते संघठन के रूप विस्तार के नए आयाम को छु लेने को आतुर किसान मजदूर सेना अब बजाज चीनी मिल के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है, संघठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संस्थापक जय प्रकाश दुबे ने बताया की किसानों के गन्ने का भुगतान बजाज मिल नही कर रही है , इसके लिए हर स्तर तक शिकायतें भेजी जा चुकी हैं, यहां तक की माननीय उच्च न्यायलय में दायर जनहित याचिका में किसानो को भुगतान अतिशीघ्र करने के आदेश को भी मिल द्वारा ठेंगा दिखाया जा रहा है, मिल की हठधर्मिता के चलते किसान आंदोलन के लिए बाध्य होता जा रहा है ! उन्होंने कहा है , की अगर बजाज मिल गन्ना किसानों को भुगतान देने के लिये अपना रवैय्या नही बदलता है ,तो जनपद गोंडा में एक भीषण आंदोलन किया जाएगा जिसकी गूंज निश्चित रूप से दिल्ली तक ही नही पुरे देश में सुनाई देगी, इसके लिए देवी पाटन मण्डल के सभी जनपदों में एवं ब्लॉकों में बैठक कर रणनीति बनाई जा रही है ! इसी क्रम में वजीरगंज सहित इटियाथोक पंडरी कृपाल मुज़ेहना में बैठक आयोजित कर चर्चा की गयी है।

शेष सभी ब्लॉक पदाधिकारियों को एक्टिव किया जा रहा है,शीघ्र ही यदि कोई सकारात्मक परिणाम नही मिलता है तो जनपद में उग्र आंदोलन एकदम तय है !

बैठक में जिला महामन्त्री शशिधर पाण्डेय, जिला मिडिया प्रभारी सूरज पाण्डेय, देवी पाटन मण्डल मिडिया प्रभारी प्रदीप शुक्ल क्षेत्रीय किसान सर्वेश सिंह, अवध राज पाण्डेय, केशव प्रसाद तिवारी, उमादत्त सिंह, राम जी तिवारी, बृजेश यादव, रामपाल यादव, देशराज यादव, सहित दर्जनों किसान बन्धु उपस्थित रहे !

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

पतंजलि योगपीठ हरिद्वार के तत्वाधान में योगाचार्य सुधांशु द्विवेदी के मार्गदर्शन में नियमित योग शिविर का हो रहा आयोजन

Wed Aug 26 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. इटियाथोक : गोंडा इटियाथोक के सिसई बहलोलपुर में योग शिक्षक आदर्श गुप्ता प्रातः सभी योग साधकों को ओम गायत्री मंत्र व प्रार्थना के साथ योग-प्राणायाम आसन व सूर्य […]
error: Content is protected !!