छेड़छाड़, रेप करने का प्रयास व मारपीट का मामला , इटियाथोक पुलिस मामला दर्ज करने में कर रही हीलाहवाली

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

इटियाथोक गोंडा – एक तरफ सरकार लगातार महिलाओं के स्वालंबन की बात कर रही है उसके बाद भी कुछ मनचले व शरारती तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं ऐसा ही एक मामला इटियाथोक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरडीहा में देखने को मिल रहा है ग्राम पंचायत बरडीहा की रहने वाली एक 16 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़,रेप करने का प्रयास करने का प्रयास , गांव के कुछ मनचले समीउल्ला पुत्र मुस्तफा , सिराजुद्दीन पुत्र मुस्तफा,आजाद पुत्र निसार अहमद,सुहैल पुत्र दुःखी ने खेत में काम कर रही 16 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ व रेप करने का प्रयास किया।

मना करने पर मारपीटा शोर मचाने पर उसकी बड़ी बहन ने रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट , छेड़छाड़ व रेप करने का किया प्रयास। जब आस पास के लोग आए तब मनचले छोड़ कर भागे जिसकी जानकारी परिजनों को मिली परिजनों ने इसकी सूचना इटियाथोक थाना पर दी गयी लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही न होते हुए जिसकी लिखित सूचना एसपी गोंडा को देकर कार्यवाही करने की फरियाद की है।

यहां एक बात विचारणीय है कि यदि वास्तव में इस तरह की घटना हुई है तो ऐसे मनचलों के ऊपर कारवाई होनी चाहिए अब इटियाथोक पुलिस के द्वारा कार्यवाही क्यों नहीं की गई अब पीड़ित एसपी गोंडा के यहां अपना मामला प्रस्तुत किया है अब देखना दिलचस्प है एसपी गोंडा ऐसे मनचलों पर क्या कार्यवाही करते हैं आने वाला समय तय करेगा ।

Pawan kumar Dwivedi

एडिटर: Pawan kumar Dwivedi

Next Post

गोण्डा में करोड़ों का गबन, आखिर क्यों नही रुक रहा इस जिले में अपराध व भ्रष्टाचार?

Thu Nov 5 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोण्डा- शासन द्वारा रोक के बाद भी तत्कालीन अध्यक्ष द्वारा नगर पालिका परिषद में अनियमित तरीके से अपने रिश्तेदारों के साथ ही अन्य 59 लोगों की अनियमित तरीके […]
error: Content is protected !!