ड्रग्स लेने के आरोप पर NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर की रेड, पति-पत्नी को समन

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

सिनेमा- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की जांच जारी है। इसी बीच एनसीबी ने जानी-पहचानी कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा है। एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को समन भी भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापा मारा गया है। घरों से एनसीबी को नशीला पदार्थ मिला है।

कपिल शर्मा शो में भारती सिंह का जलवा
कॉमडेयिन भारती सिंह ‘द कपिल शर्मा शो’ की जानी-पहचानी कलाकार हैं। इस शो के हर एपिसोड में उनकी एक्टिंग देखकर दर्शक खूब एंज्वाय करते हैं। इसी बीच एनसीबी की कार्रवाई से हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि भारती और उनके पति पर ड्रग्स लेने का आरोप है। एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में दोनों का नाम सामने आया था। इसके बाद एनसीबी ने घरों पर छापा मारा है।

एनसीबी की रडार पर नामी कलाकार
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ था। इसके बाद जांच में एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा एनसीबी बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, अर्जुन रामपाल समेत कई लोगों से लंबी पूछताछ कर चुकी है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

अगले महीने इनके खातों में 2000 रुपये डालेगी मोदी सरकार, लिस्ट में ऐसे चेक करें अपना नाम

Sat Nov 21 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. नई दिल्ली- प्रधानमंत्री किसान सम्मानिधि योजना के तहत मोदी सरकार किसानों को सलाना 6000 रुपये तीन किस्तों में दे रही है। इस समय गेहूं की बुवाई का सीजन […]
error: Content is protected !!