तरबगंज- गोण्डा: हत्या करने वाले मामा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

दिन – दहाड़े चाकुओं से गोद कर की थी हत्या

गोंडा – जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के सींगहा भोज गाँव के पास बीते दिनों एक युवक की दिन दहाड़े हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया था। जिसमें हत्या का आरोप युवक के सगे मामा पर लगा था। हत्या के बाद से ही फरार चल इस कलयुगी कंस मामा को तरबगंज पुलिस ने धर लिया।

पुलिस मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने घटना का खुलासा करते हुये बताया कि कुछ दिन पूर्व सिंगहा भोज गाँव के पुष्पेन्द्र उर्फ सुनील की पुरानी रंजिश के चलते उसके सगे मामा संतोष चौबे ने दिन दहाड़े चाकुओं से गोद कर हत्या करने के बाद शव पास के झाड़ियों में फेंक दिया था। दिन दहाड़े हुई इस दिल दहलाने वाली घटना के चलते पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी थी।
हत्या करने के बाद से ही हत्या आरोपी मामा फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर को थाना क्षेत्र के पकड़ी गभौरा मोड़ के पास से गिरफ्तार कर उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू,हाकी,मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद की। सम्बंधित धाराओं में हत्यारे को जेल भेज दिया गया है।


Advt.:

बछईपुर की जनता से जेपीभैया को मिल रहा है भारी जनसमर्थन.

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

गोंडा: सगे भाई पर गंडासे से किया हमला, पकड़े जाने के डर से फांसी लगाकर जान दी

Sun Nov 1 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोण्डा- हमलावर भाई शराब के नशे में धुत्त गंडासे से कई वार कर घायल कर दिया। बीती रात को थाना छपिया के ग्राम मानिकरपुर में निवासी रामाधार वर्मा […]
error: Content is protected !!