दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पर महिला ने लगाए संगीन आरोप, बोली न्याय नहीं मिला तो सीएम आवास के सामने करूंगी आत्मदाह

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

लखनऊ- पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री व गोसेवा आयोग के सदस्य कृष्ण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शुक्रवार को चित्रकूट स्थित आवास पर प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि हमीरपुर के रामसिंह और उसके साथियों ने उसके साथ दुराचार किया है।

रामसिंह को बचाने के लिए गोसेवा आयोग के सदस्य अफसरों पर दबाव बना रहे हैं। इसी के चलते उसकी सुरक्षा वापस ले ली गई और रामसिंह को लखनऊ में गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। उसने आरोप लगाया कि उसे लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है।

यह भी कहा कि साजिश के तहत उससे पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ जबरन बयान दिलाया गया। आरोप लगाया कि उसकी एक बेटी अभी भी साजिशकर्ताओं के कब्जे में है। कहा कि न्याय नहीं मिला तो वह लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने बच्चों के साथ धरने पर बैठ जाएगी।

फिर भी सुनवाई नहीं हुई तो आत्मदाह कर लेगी। इस संबंध में दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री व गोसेवा आयोग के सदस्य कृष्ण कुमार ने मोबाइल पर बातचीत में कहा कि हमीरपुर निवासी रामसिंह ने उनसे मदद मांगी थी। रामसिंह के पिता भाजपा कार्यकर्ता हैं। इस कारण रामसिंह से परिचय हो गया। पीड़ित होने के नाते उसकी बात सुनकर थाने में फोन कर निष्पक्ष कार्रवाई की बात कही थी। दबाव बनाने के आरोप को गलत है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

गोण्डा-घर से अमरूद तोडने निकली नाबालिंग बच्चियो के साथ दुष्कर्म

Fri Sep 11 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोण्डा। जहां एक तरफ सूबे में योगी सरकार बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा बुलन्द कर रही है तो वही उत्तरप्रदेश में कुछ दरिंदे बेखौफ होकर जघन्य अपराधों […]
error: Content is protected !!