नाबालिग लड़की को भगा ले गया युवक, मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

ओजैर खान
बढ़नी, सिद्धार्थ नगर- ढ़ेबरुआ थानाक्षेत्र के एक गांव में नाबालिग बालिका को बहला-फुसला कर भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की खबर से ग्रामवासी हतप्रभ हैं और भांति भांति की चर्चा कर रहे हैं। पुलिस ने मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी व किशोरी की तलाश जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ढ़ेबरुआ थानाक्षेत्र के एक गांव के रहने वाली बालिका के के भाई ने ढ़ेबरुआ पुलिस को तहरीर देकर पड़ोसी गांव के एक युवक पर गुरुवार को उसकी नाबालिग बहन को भगा ले जाने का आरोप लगाया। भाई ने बताया कि उसके परिजनों ने किशोरी की खोजबीन का काफी प्रयास किया परन्तु कुछ पता नहीं चला।उसने बताया कि उये पूरा यकीन है कि उसकी बहन को उसी युवक ने ही अपहृत किया है।

पीड़ित ने पुलिस से किशोरी को ढ़ूढ़ने व आरोपी के खिलाफ कार्यवाई की मांग किया है।इस संबंध में ढ़ेबरुआ एसएचओ तहसीलदार सिंह ने बताया कि गायब किशोरी के भाई की तहरीर पर दो युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा अपहृत किशोरी व आरोपी की तलाश जारी है।पुलिस के मुताबिक मामले का जल्द पर्दाफोश हो जायेगा।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दोबारा एम्स में हुए भर्ती, फिर से बिगड़ी है तबियत

Sun Sep 13 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. नई दिल्ली- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार रात करीब 11 बजे एम्स में भर्ती हुए है। बता दें कि पिछले महीने भी गृहमंत्री कोरोना के बाद देखभाल के […]
error: Content is protected !!