निकिता मर्डर केस:दोषियों को फांसी देने की मांग पर हाईवे जाम, हरियाणा सरकार से लव जिहाद के खिलाफ कानून लाने की मांग

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

बल्लभगढ़ – हरियाणा के बल्लभगढ़ में रविवार को भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे को जाम कर दिया। ये लोग निकिता तोमर हत्याकांड में दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। इस मामले को लेकर बुलाई गई महापंचायत के बाद उग्र भीड़ ने फरीदाबाद-बल्लभगढ़ हाईवे को जाम कर दिया।

उधर, खट्टर सरकार भी उत्तर प्रदेश सरकार की तरह लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने पर विचार कर रही है। सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कहा कि इस पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

विधायक पर जूता फेंका
महापंचायत में फरीदाबाद एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा पर किसी ने जूता फेंक दिया, जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। भीड़ ने रोड पर पराली जलाई गई। कई वाहनों और हाईवे के एक ढाबे में तोड़फोड़ भी की गई। पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया। एसीपी जयवीर राठी का कहना है कि फिलहाल हालात सामान्य हैं। उपद्रवियों की पहचान की जा रही है।

ये है मामला
26 अक्टूबर को फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में परीक्षा देकर लौट रही बी-कॉम  तृतीय वर्ष की छात्रा 21 साल की निकिता की गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्या के आरोपी नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसीफ, दोस्त रेहान और एक मददगार अजरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में SIT जांच कर रही है। सरकार ने इस मामले की सुनवाई फास्टट्रैक कोर्ट में किए जाने की मंजूरी दे दी है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

फ्रांस के बाद कनाडा में इस्लामिक ज़िहादी हमला, क्यूबेक सिटी में चाकू मारकर 2 लोगों की हत्या

Sun Nov 1 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. ओटावा/क्यूबेक- फ्रांस के बाद कनाडा में चाकूबाजी की घटना सामने आ रही है. यहां एक व्यक्ति ने कई लोगों पर चाकू से हमला बोल दिया और कम से […]
error: Content is protected !!