पॉपुलर स्टार की daughters, जो फिल्मो से है दूर

बॉलीवुड को आज स्टारकिड्स टेकओवर करने में लगे है। अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन आदि ऐसे ही स्टार किड्स है जो बॉलीवुड में अपना सफल कैरियर बना रहे है। इसी सिलसिले में आज हम आपको कुछ पॉपुलर स्टार daughter के बारे में बताने जा रहे है, जो फिल्मो से दूर है…..

Shweta Bachchan :

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता अपनी फॅमिली से वो एकलौती मेंबर है, जो फिल्मो से दूर रही है। मुम्बई में पैदा हुई श्वेता पेशे से पत्रकार रही है। उन्होंने IBN के साथ काम किया है। श्वेता ने Nikhil Nanda से शादी की है। दोनों के दो बच्चे है।

Rhea Kapoor :

सोनम कपूर की छोटी बहन Rhea भले ही फिल्मो मनै एक्टिंग ना करती है। लेकिन उनका फ़िल्मी कनेक्शन ज़रूर है। वह एक सफल फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन डिज़ाइनर है। उन्होंने खूबसूरत और aisha जैसे फिल्मे प्रोड्यूस की है।

Suzzane Khan :

बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी सुज़ैन फिल्मो से काफी दूर रहती है। हाल ही में वह अपनी पति ऋतिक रोशन से तलाक को लेकर काफी चर्चा में रही थी। फ़िल्मी बैकग्राउंड  होने के बाद भी सुज़ैन ने किसी भी फिल्म में एक्टिंग नहीं की है।

Saba Ali Khan :

शर्मीला टैगोर की बड़ी बेटी और सोहा अली खान की बहन सबा को फिल्मो में कोई दिलचस्पी नहीं है, वह पेशे से ज्वेलरी डिज़ाइनर है।

Riddhima Kapoor Sahni :

रणबीर कपूर की बहन और ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा एक सफल इंटीरियर और फैशन डिज़ाइनर है। उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और बिज़नेसमैन भरत साहनी से 25 January 2006 को शादी कर ली थी। 

You may also Like:

महिलाओं में क्या देखकर पुरुष हो जाते हैं आकर्षित?

जी हा…पहली नहीं, चौथी नजर में होता है सच्चा प्यार

कैसे जानें कि आपको प्यार तो नहीं हो गया है? Fall in love?

हस्तमैथुन के 10 फायदे – Masturbation Benefits in Hindi

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized