बुर्का वाली महिला ने तोड़ी गणपति की मूर्तियां, बोली- इस देश में इसकी इजाजत नहीं

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

खबर विदेश से – इस्लाम दुनिया से दूसरे धर्मों व मान्यताओं को खत्म करने पर आमादा है जिसका उदाहरण प्रतिदिन देखने को मिल रहा है बुर्का पहनी महिला ने तोड़ी गणपति की मूर्तियां, बोली- इस देश में इसकी इजाजत नहीं। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला गणपति की मूर्ति को तोड़ती दिखाई दे रही है। यह वीडियो बहरीन का बताया जा रहा है।

https://twitter.com/KhabarilalThe/status/1295269654714146816?s=19

मामला सामने आया है जहां एक सुपरमॉर्केट में बुर्का पहनी महिला ने गणेश प्रतिमा न सिर्फ तोड़ा बल्कि जमकर हंगामा भी किया। मूर्ति तोड़ते हुए महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो बहरीन की राजधानी मनामा के जाफेयर मार्केट का बताया जा रहा है।

महिला ने मूर्तियों को गिराकर तोड़ा
वायरल वीडियो में दो महिलाएं बुर्का पहने सुपरमार्केट में मौजूद नजर आ रही हैं। जिसमें हिंदू उत्सव गणेश चतुर्थी के लिए भगवान गणपति की मूर्तियां रैक पर रखी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में महिला एक-एक करके सभी मूर्तियों को जमीन पर गिरा दिया, जिससे मूर्तियों के टुकड़े-टुकड़े हो गए। हंगामे के दौरान महिला ने कहा कि ये देश मोहम्मद बिन ईसा का देश है।

महिला ने दी धमकी
वीडियो में एक कर्मचारी कहता हुआ सुना जा सकता है कि हम मानते हैं कि यह मुस्लिम देश है, इस पर दूसरी महिला कहती है कि हम देखते हैं कि इन मूर्तियों की पूजा कौन करेगा। पुलिस को बुलाओ. बहरीन एक मुस्लिम देश है, जहां इस्लाम को मानने वाले बहुसंख्यक हैं।

पुलिस ने किया केस दर्ज
घटना के बाद बहरीन पुलिस ने गणेश प्रतिमा को तोड़ने वाली महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। खबरों के मुताबिक 54 वर्षीय महिला पर एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। बहरीन के आंतरिक मंत्रालय ने कहा कि पुलिस ने एक दुकान को नुकसान पहुंचाने और एक संप्रदाय को बदनाम करने के लिए महिला पर कार्रवाई की है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक पोस्ट करने व गालियां लिखने वाले चिंटू हरिजन पर दर्ज हुआ मुकदमा

Mon Aug 17 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. प्रयागराज – इन दिनों के लिए आंतरिक खतरा बन चुके कुछ जातिवादी संगठन जो गलत विचारधारा को प्रचारित प्रसारित कर रहे हैं। तमाम सारे कुकुरमुत्तों की तरह उपजे […]
error: Content is protected !!