बॉयफ्रेंड साथ थोड़ी सी शरारत और ढेर सारा प्यार

कहते हैं कोई न कोई कही न कही किसी के लिए जरुर बना होता है। बिना प्यार के बिना  जिंदगी अधूरी होती  है, और जीवन में कम से कम एक बार तो प्यार होता ही है। और सच कहें तो यह प्‍यार ही तो होता है जीवन। तो हुआ न ये सबसे खुबसूरत एहसास। ऐसे में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच अगर कुछ शरारती खेल होते रहें तो प्यार और मजबूत होता है।

यूं तो प्यार की कोई उम्र नहीं होती, प्यार का ‘रोग’ किसी भी उम्र में हो सकता है। लेकिन जवानी के प्यार की बात ही कुछ खास  होती है। ऐसे में जहां कुछ रिश्ते चंद दिनों में ही टूटकर बिखर जाते हैं, वहीं कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं, जिनसे आप उम्र भर साथ निभाने की उम्मीद कर सकते हैं। लेकिन इस तरह के रिश्तों को पहचाना और उनमें ताजगी और मजबूती बनाए रखना बेहद जरूरी है।

ज्यादातर बॉयफ्रेंड्स को शरारतें और रिश्तों में नई चीजें पंसंद आती हैं। इसलिए आपके द्वारा बॉयफ्रेंड के साथ शरारती खेले गए कुछ शरारती खेल आपके रिश्ते को और अधिक खूबसूरत और मजबूत बनाते हैं।

रोल प्लेइंग गेम

रोल प्लेइंग कर आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ काफी आनंदमय समय व्यतीत कर सकती हैं। आप खुद से पहल कर नर्स, टीचर, मकान मालिक या पड़ोसन की एक्टिंग कर सकती हैं। इस तरह के किरदार कर आप बॉयफ्रेंड के साथ प्यार का एक अच्छा माहौल बना सकती हैं। यकीनन आपका बॉयफ्रेंड भी इसे पसंद करेगा। यह पूरी तरह आपके ऊपर निर्भर करता है कि आप इस खेल को बिस्तर पर खत्‍म करें या पहले ही। लेकिन इस पूरे खेल का मकसद आपके बॉयफ्रेंड को थोड़ा चिढ़ाना और प्यार बढ़ाना है। इस प्रकार के खेल आपके बॉयफ्रेंड की पुरानी यादें जैसे, उसकी पड़ोसन की शरारती मुस्कान, क्लास टीचर की खूबसूरत सूरत आदि को जीवित करती हैं। जो अापके प्यार भरे पलों को और खूबसूरत बनाता है।

ड्रिंकिंग गेम

आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ ड्रिंकिंग गेम दो तरह से खेल सकती हैं। आप चाहें तो रोमांचकारी बात अपने बॉयफ्रेंड को बताएं, यदि उसने वो बात नहीं की है तो वह ड्रिंक का एक शॉट लेता है। इस गेम के लिए थोड़े शरारती विषयों का चुनाव करें। आपने फिल्‍म ‘यह जवानी है दीवानी’ तो देखी होगी, इसमें ट्रेन में रणबीर कपूर अपने दोस्‍तों के साथ यही गेम खेलते हैं।

वहीं दूसरी तरह से गेम खेलने पर आप एक कोइन से टॉस करने वाला गेम खेल सकती हैं। इस गेम में आप कॉइन से टॉस करती हैं और यदि आप जीतती हैं तो पहली बार में आपका बॉयफ्रेंड एक ड्रिंक शॉट लेता है। वहीं दूसरी बार हारने पर उसे अपना कोई एक कपड़ा उतारना होता है। इस गेम को आप और भी कई प्रकार से खेल सकती हैं।

डर्टी-टॉक गेम

इस गेम को शुरू करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड को गले से लगाएं और कमरे की लाइट्स बंद कर दें। अब एक किस करें और फिर बात करना प्रारंभ करें। आप इस वर्तालाप को पूरी तरह स्वतंत्र और फ्लर्टी रख सकती हैं। आपके इस वार्तालाप में कल्पनाएं, प्रेम से परिपूर्ण बातें हो सकती हैं।

अपने बॉयफ्रेंड से उसकी प्रेम और संबंधों की कल्‍पनाओं और इच्छाओं के बारे में पूछें, और हर जवाब के बदले अपनी भवनाओं को भी साझा करें। लाइटें बंद होने पर आप दोनों ही बड़ी सहजता के साथ आनंद लेते हुए इस काम को कर सकती हैं।

ब्लाइंड मैन गेम

इस गेम के तहत आप अपने बॉयफ्रेंड की आंखों को बांध कर उसकी उंगलियों को अपने शरीर पर स्पर्श करा, पूछती हैं की वह स्पर्श कहां कर रहा है। यकीन जानिए की यह गेम आप दोनो को ही रोमांच और प्रेम से भर देता है। इस गेम के माध्यम से आप यह भी जान सकती हैं कि आपका बॉयफ्रेंड आपके शरीर को कितनी अच्छी तरह से जानता है। उसके सफल होने पर आप उसे कोई इनाम देती हैं।

You may also Like:

महिला के उत्‍तेजित होने पर योनि गीली हो जाती है ?

ये 8 बड़े बदलाव: जो शारीरिक सबंध बनाने के बाद लड़कियों में आते हैं

सैक्स, सपने और सच्चाई / Sex, Dream and Truth…

समय पर पीरियड्स न होने के हो सकते हैं ये कारण

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized