बॉलीवुड के 10 SHOCKING तलाक

1: अभिनेता रितिक रोशन और सुजैन खान का तलाक

अभिनेता रितिक रोशन और सुजैन खान का तलाक फैंस के लिए शॉकिंग न्‍यूज थी। रितिक और सुजैन की शादी वर्ष 2000 में हुई थी और वर्ष 2013 में अलग होने की घोषणा की थी। इसके बाद वर्ष 2014 में दोनों का तलाक हो गया था। हाल ही में दोनों को अपने दोनों बच्‍चों रेहान और रिदान के साथ एक रेस्‍टोरेंट के बाहर स्‍पॉट किया। कुछ दिनों पहले भी दोनों का एकसाथ देखा गया था। जिसके बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी दोनों फिर करीब आ रहे हैं। लेकिन सुजैन ने ट्वीट किया था,’ रितिक के साथ कभी सुलह नहीं होगी। लेकिन हम हमेशा अच्छे माता पिता रहेंगे। यह हमारी पहली प्राथमिकता है।’ रितिक और सुजैन की तरह बॉलीवुड के कई ऐसे सेलीब्रिटीज हैं जिनके तलाक ने फैंस को चौंका हैं। एक नजर..

2: आमिर खान की पहली पत्‍नी रीना दत्‍ता का तलाक

आमिर खान की पहली पत्‍नी का नाम रीना दत्‍ता था। वे उनके पड़ोस में रहती थी। दोनों के बीच प्‍यार हुआ और दोनों ने एकदूसरे से शादी करने का फैसला किया। दोनों के धर्म अलग-अलग थे इसलिए रीना की फैमिली इस शादी के लिए राजी नहीं हुई। वर्ष 1986 में रीना ने भागकर आमिर से शादी कर ली। लेकिन 16 साल के बाद वर्ष 2002 में दोनों ने तलाक ले लिया। आज भी आमिर रीना को कई खास मौकों पर न्‍योता देते हैं।

3: सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह का तलाक

करीना कपूर से पहले सैफ अली खान ने अपने से 11 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। सैफ उस वक्‍त मात्र 21 साल के थे। उनका करियर शुरू भी नहीं हुआ था लेकिन अमृता इंडस्‍ट्री के एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्‍थापित थीं। दोनों ने शादी करने का फैसला किया और 13 साल तक दोनों एकदूसरे के साथ रहे। लेकिन वर्ष 2004 में खबरें आई कि दोनों एकदूसरे से अलग हो चुके हैं।

Hindi Desk
Author: Hindi Desk

Posted Under Uncategorized