मण्डी में अज्ञात कारणों से लगी आग,धू-धू कर जल उठी आढ़तियों की दुकानें।

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

लाखों रूपयों का हुआ नुकसान,कर्नलगंज मंडी समिति की है घटना :

कर्नलगंज : गोण्डा

तहसील मुख्यालय स्थित मंडी समिति कर्नलगंज में अज्ञात कारणों से आग लग गयी। जिसमें आढ़तियों का लाखों रूपयों का सामान जलकर राख हो गया।आग की भयंकर लपटों को देखकर पहुँचे स्थानीय लोगों व फायर ब्रिगेड की मदद से जैसे तैसे आग पर काबू पाया गया। एक तरफ जब पूरा देश दीपावली के मौके पर जश्न मना रहा था जगह-जगह दीपों की श्रंखलायें गगन के तारों की शोभा बढ़ा रही थीं तो वहीँ दूसरी ओर कर्नलगंज स्थित मंडी समिति में एकाएक लगी आग की लपटों को देखकर हड़कम्प मच गया।

स्थानीय लोग जब तक वहाँ पहुँचकर आग बुझाने की कोशिश करते तब तक आढ़तियों की तीन दुकानें पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी गयी । बताया जाता है कि बीती रात्रि में मंडी समिति में उस वक्त आग लग गयी जब लोग अपने घरों पर दीपोत्सव मना रहे थे। आग लगने से मंडी समिति के कमलेश शुक्ल (रमन ट्रेडिंग कम्पनी) का आलू,प्याज, (ओम प्रकाश शुक्ला ओम ट्रेडिंग कम्पनी) का हरी शब्जी व अन्य सामान तथा सुल्तान अली (राजू) का लाखो रुपये का फल आदि जलकर खाक हो गया। लोगो की सूचना पर पहुँचे फायर ब्रिगेड दल ने स्थानीय लोगो की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया।

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

पांच दिन से गायब थी युवती, गांव के पास मिला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Mon Nov 16 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. बस्ती – जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के कैथवलिया द्वितीय गांव के सिवान में रविवार को एक युवती की लाश मिली। राहगीर ने इसकी सूचना दी। गांव के […]
error: Content is protected !!