मुंबईः क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर NCB की छापेमारी, बॉलिवुड ऐक्टर के बेटे सहित 10 लोग हिरासत में

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मुंबई – नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने मुंबई में एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की। पार्टी (Drugs Party) में छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स जब्त कर बॉलिवुड ऐक्टर के बेटे सहित 10 लोगों को हिरासत में लिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने शनिवार को मुंबई में कॉर्डेला द इम्प्रेस नाम के एक क्रूज पर अचानक छापेमारी की। पार्टी (Drugs Party) में छापेमारी के दौरान अवैध ड्रग्स जब्त कर 10 लोगों को हिरासत में लिया है। ये भी बताया जा रहा है कि हिरासत में जिन लोगों को लिया गया है उनमें एक बॉलिवुड ऐक्टर का बेटा है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल पर किए गए ट्वीट के मुताबिक, ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में एक क्रूज पर हो रही एक पार्टी में छापेमारी के दौरान कम से कम 10 लोगों को हिरासत में लिया है।’ बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने क्रूज पर चल रही ड्रग्स पार्टी में छापेमारी के दौरान हशीश, कोकीन और एमडी जैसी प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद किए हैं।

मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी कर रहे लोगों को हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद अटकलें लगाई जाने लगीं कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक बॉलिवुड के बड़े स्टार का बेटा भी हो सकता है। जब हमारे सहयोगी ने एनसीबी के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि उनकी जांच और छापे अभी भी जारी हैं।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी लगातार बॉलिवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने वाले स्टार्स को अपने रडार पर ले रही है। एनसीबी ने कई स्टार्स को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार भी किया है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बड़े स्टार्स से पूछताछ भी हो चुकी है।

हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

एडिटर: हिन्दुतान 18 न्यूज़ रूम

यह हिन्दुतान-18.कॉम का न्यूज़ डेस्क है। बेहतरीन खबरें, सूचनाएं, सटीक जानकारियां उपलब्ध करवाने के लिए हमारे कर्मचारियों/ रिपोर्ट्स/ डेवेलोपर्स/ रिसचर्स/ कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा अथक परिश्रम किया जाता है।

Next Post

जालसज ने आई.जी को किया गुमराह, हॉस्पिटल में भर्ती मरीज लगा दिया मार पीट करने का आरोप !

Mon Oct 4 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गोंडा: नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने का आरोपी अवधेश कुमार उर्फ़ दीपू मिश्रा द्वारा रचे गए षड्यंत्र का खुलासा उसी के शिकायती पत्र से […]
error: Content is protected !!