मुख्यमंत्री के शहर में नाबालिग से गैंगरेप, सिगरेट से दागा शरीर

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

गोरखपुर- गोरखपुर के ग्रामीण विस्तार में दो दरिंदों ने 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया है। हैवानियत की हद पार करते हुए दरिंदों ने उसके शरीर को सिगरेट से दाग दिया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के पिता ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करते हैं। घटना की जानकारी होने के बाद जब पीड़िता के माता-पिता घटनास्‍थल पर पहुंचे, तो उनकी बेटी बेहोश हालात में पड़ी हुई थी।

गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र में किराए की मकान में रहने वाले एक मजदूर की 17 वर्षीय लड़की को 15 अगस्‍त की रात 8 बजे बगल गांव धौसहर के रहने वाला अर्जुन निषाद और उसका दोस्‍त नरेश उर्फ छोटू जबरन बाइक से उठा ले गए। दोनों युवकों ने उसके साथ बेरहमी से गैंगरेप किया व दरिंदों का इतने से मन नहीं भरा तो आरोपियों ने सिगरेट से उसके शरीर पर कई जगह जला दिया।

पीड़ित लड़की बुरी अवस्था में बेहोश स्थिति में पड़ी तड़पती रही। लड़की की मां को सुबह अजनबी ने बेटी के बारे में जानकारी दी। सूचना पाकर उसकी मां वहां पहुंची तो लड़की ने मां को आप बीती सुनाई। लड़की की मां किसी तरह लड़की को लेकर घर आई और 112 नम्बर पर फोन कर घटना की सूचना पुलिस को दी।

इस तरह था दरिंदगी का घटनाक्रम

बड़हलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक दलित दम्पति अपने कुनबे के साथ गोला थानाक्षेत्र के एक गांव में किराए के मकान में रह कर मजदूरी कर जीवन-यापन करते चले आ रहे हैं। दम्पत्ति की 17 वर्षीय पुत्री बीती रात 8 बजे घर के सामने स्थित हैंड पंप पर पानी भरने गई थी तभी उसी समय बगल के धौसहर के रहने वाले अर्जुन निषाद और उसका दोस्‍त नरेश उर्फ छोटू लड़की का मुंह दबाकर उठा ले गए। अज्ञात स्थान पर उसके साथ गैंगरेप किया और सिगरेट से शरीर पर कई जगह दाग दिया। पुलिस ने लड़की को सीएचसी गोला पहुंचाया, जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

दोषियों पर सख्त कार्रवाई – पुलिस

इस संबंध में एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गोला इलाके में गैंगरेप की बात सामने आई है इस मामले में आईपीसी की धारा 363, 376, 326 आईपीसी और पाक्सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्‍होंने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ दुष्‍कर्म किया गया है। इस मामले में दोनों आरोपी पास के गांव के अर्जुन निषाद और उसके दोस्‍त नरेश उर्फ छोटू की गिरफ्तारी कर ली गई है। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

बुर्का वाली महिला ने तोड़ी गणपति की मूर्तियां, बोली- इस देश में इसकी इजाजत नहीं

Mon Aug 17 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. खबर विदेश से – इस्लाम दुनिया से दूसरे धर्मों व मान्यताओं को खत्म करने पर आमादा है जिसका उदाहरण प्रतिदिन देखने को मिल रहा है बुर्का पहनी महिला […]
error: Content is protected !!