मुजेहना सहायता समूह की टीम ने गरीब परिवारों को बांटा दिवाली का उपहार !

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मुज़ेहना : धानेपुर

दीपावली मनाने का असली मकसद पूरा करने की प्रेरणा देते मुज़ेहना सहायता समूह के लोगों ने एक बार फिर क्षेत्र वासियों का दिल जीतने का काम तो किया ही साथ टीम के सदस्यों ने लोगों को ये सन्देश भी दिया है की इस समाज के गरीब परिवारों की जिम्मेदारी सम्पन्न और समृद्धवान लोगों की है।

त्यौहार कोई भी हो हम सभी ने देखा होगा की अपनी झूठी शान और दिखावे के लिए हजारों लाखों खर्च करके अपने शौक पूरे किये जाते है, किन्तु इस बात का सदैव ध्यान रखना चाहिए की इस समाज में ऐसे लोग भी रहते हैं जिन्हें आतिशबाजी के लिए अथवा अन्य दिखावे का शौक पूरे करने की क्षमता नही होती है, त्यौहार मनाएं खुशियाँ सेलिब्रेट करें लेकिन उनके लिए भी दिल में थोड़ी जगह बनाये रखें जो गरीब और लाचार हैं।

इसी की प्रेरणा देते मुज़ेहना सहायता समूह की टीम के लोगों ने क्षेत्र के गरीब परिवारों को मिठाई, लैय्या, मोमबत्ती, इत्यादि समाग्री का उपहार पैकेट वितरित कर दीपाली की शुभकामनाएं दीं, इस पूण्य कार्य में सहयोगी, जावेद अंसारी, हबीब अंसारी, अंसार अंसारी, सतीश तिवारी, छोटू, इसरार अहमद, मनोज तिवारी, अख्तर हाशमी, जाकिर, सम्मिलित हुए, लोगों द्वारा समूह के इस कार्य को खूब सराहा गया !

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

यूपी पंचायत चुनाव 2020 : दीपावली बाद ग्राम प्रधान इलेक्शन की तैयारियां तेज करेगी भाजपा देखें पूरी रिपोर्ट

Sat Nov 14 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. चन्द्र प्रकाश शुक्ला, भाजपा नेता की फेसबुक वाल से साभार विधानसभा उपचुनाव की सफलता के बाद प्रदेश भाजपा ने अपना ध्यान पंचायत चुनावों पर केंद्रित कर दिया है। […]
error: Content is protected !!