अवैध शराब बेचते पत्रकार गिरफ्तार, देखें तस्वीर और पुलिस की प्रेस रिलीज

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

झुंझुनूं राजस्थान- पत्रकारिता की आड़ लेकर लोग हर तरह के धतकरम करने लगे हैं । कई पत्रकार अपने संरक्षण में अवैध शराब बिकवाते हैं तो कुछ पत्रकार खुद ही अवैध शराब बेचने तक का कारनामा कर रहे हैं । जो पुलिस से सेटिंग कर नहीं चलते, वे धरे जाते हैं । बाकी सब मौज मजे में रहते हैं।
मामला राजस्थान के झुंझनू जिले का है । यहां एक पत्रकार अवैध शराब बिक्री में पकड़ा गया है । झुंझुनू जिले की सिंघाना थाना पुलिस ने अवैध शराब बेचते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है । जिला पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए इत्तला मिली थी कि सिंघाना थाना इलाके के हीरवा गांव में अवैध शराब बेची जा रही है । बुहाना वृत्ताधिकारी ज्ञान सिंह के सुपरविजन तथा सिंघाना थानाधिकारी प्रमोद कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया । हीरवा गांव में दबिश दी गई तो वहां पर राजपूत मोहल्ले में दो जनें अवैध शराब बेचते हुए मिले। इनमें से एक गांव का अजीत सिंह पुत्र कुशाल सिंह राजपूत तथा एक अतुल कुमार पुत्र शिव कुमार महाजन था । दोनों के पास से अवैध शराब बरामद कर गिरफ्तार किया गया ।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

लिंबायत विधानसभा क्षेत्र की लोकप्रिय विधायक संगीता पाटिल को युवा समाजसेवी भेंट किया बादाम का पौधा

Wed Aug 12 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गुजरात – पर्यावरण बचाना हम सभी का कर्तव्य है ताकि हमारी धरती जीवित रहे और धरती पर जीवन। इसी बात की सार्थकता को सिद्ध करता एक युवा समाजसेवी […]
error: Content is protected !!