राजीव त्यागी की पत्नी बोलीं- संबित पात्रा है मेरे पति का हत्यारा, आख़िरी शब्द थे- इन लोगों ने मुझे मार डाला

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

12 अगस्त की शाम आज तक चैनल पर ‘दंगल’ नाम के डिबेट शो में त्यागी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा खूब बरसे थे। रोहित सरदाना के इस शो में बहस जा मुद्दा बंगलुरु में हुई हिंसा था।

राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा कि उन्होंने अपने पति के अंतिम वाक्य के बारे प्रियंका गांधी को भी बताया।
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा है कि संबित पात्रा ही उनके पति का हत्यारा है, क्योंकि उनके आख़िरी शब्द थे- इन लोगों ने मुझे मार डाला। इससे पहले पात्रा ने टीवी डिबेट में उन्हें तीन-चार बार जयचंद कहा था और यह भी कहा था कि इन्हें आग लगाने जाना है।

राजीव त्यागी की पत्नी ने उनसे मिलने गए कांग्रेसियों से ये बातें कहीं। साथ ही, त्यागी के आख़िरी पलों के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि पात्रा की बात सुन उन्होंने अपने पति के मोबाइल पर मैसेज किया- ये ज़्यादा बोल रहा है, इसे ठोको। बता दें कि 12 अगस्त की शाम आज तक चैनल पर ‘दंगल’ नाम के डिबेट शो में त्यागी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा खूब बरसे थे। रोहित सरदाना के इस शो में बहस जा मुद्दा बंगलुरु में हुई हिंसा था।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

प्रणब मुखर्जी की मौत की खबर फैलाने वाले राजदीप सरदेसाई ने मांगी माफी, लोग करने लगे ट्रोल

Fri Aug 14 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. TRP के चक्कर मे मीडिया झूठी खबरें, नकली व बनावटी खबरें दिखाने में कोई कसर नही छोड़ती है। इसी क्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मौत की […]
error: Content is protected !!