लगातार 48 घंटे बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

सूरत गुजरात- सूरत से लगातार हो रही है 48 घंटे से बारिश जारी है। फोटो में दिख रहा यह इलाका  सूरत के निवल पुलिस स्टेशन के पास का है। साबर गांव के ट्रांसपोर्ट कंपाउंड का है यह इलाका जलमग्न हो गया है। लगातार बारिश होने के कारण सूरत केे अन्य इलाकों में भी  जलभराव इतना बढ़ गया है कि  लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को करतार कैरियर प्राइवेट लिमिटेड केे पदाधिकारी नेे बतायाा इस कंपाउंड में लगभग 20 से 30 ट्रांसपोर्ट है  तथा सभी ट्रांसपोर्ट के अधिकारी व बाबू लोग यहीं पर रहते हैं। पूरे कंपाउंड में जलभराव इतना बढ़ गया है कि लोगों को बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

मूसलाधार बारिश के चलते काम-धंधा सारा बंद हो गया  है। बाहर आनेे जाने या घर का सामान लानेेेेेेे के लिए भी कोई रास्ता नजर  नहीं आ रहा है। लोगों को जलभराव के कारण काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

VIDEO- ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा की ब्राह्मण होन के नाते कभी भी शासन प्रशासन कर सकता है हत्या

Thu Aug 13 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. ब्राह्मण विधायक को किस तरह से प्रताड़ित कर रहा शासन-प्रशासन सुनिए उनकी जुबानी एडिटर: मुकेश कुमार Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी […]
error: Content is protected !!