वाह रे लोकतंत्र – बिहार चुनाव: जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी और समर्थक को गोलियों से भूना, भीड़ ने हत्यारे को पीटकर मार डाला

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

शिवहर– बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में शनिवार को जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी  के शिवहर से प्रत्याशी नारायण सिंह और उनके एक समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त की है, जब प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में निकले हुए थे। वहीं प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हत्यारे को मौके पर ही दबोच लिया, जिसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

शिवहर में हुए जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या मामले में अबतक तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। प्रत्याशी नारायण सिंह के साथ जख़्मी हुए दो व्यक्ति में से एक संतोष कुमार की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरा व्यक्ति अभय कुमार उर्फ़ आलोक का इलाज जारी है।

जनसंपर्क के दौरान हुआ हमला

बताया जा रहा है कि श्रीनारायण सिंह पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास जनसंपर्क में जुटे हुए थे, इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। अचानक हुई फायरिंग से इलाके में भगदड़ मच गई। जबकि श्रीनारायण सिंह से गोली लगने से वो मौके पर ही खून से लथपथ होकर गिर पड़े। वहीं उनके समर्थकों और भीड़ ने पीछा कर दो हमलवरों को पकड़ पीटना शुरू कर दिया। जिससे जावेद नाम के हमलावर की मौत हो गई है। जबकि दूसरे आरोपी को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है।

घायल शख्स ने बताया- 8 से 10 की संख्या में आए थे बदमाश

इस घटना में जख्मी हुए अभय कुमार उर्फ आलोक ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान करीब 8 से 10 की संख्या में बदमाश आए थे। भीड़ में गोली अचानक चली। हम लोगों ने बचाने का प्रयास किया पर मुखिया जी (श्रीनारायण सिंह) को गोली लग गई। जिससे वो वहीं खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70वीं बार 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे

Sun Oct 25 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. नई दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70वीं बार ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे सर्दियों, खासकर त्योहारी सीजन में कोरोना के […]
error: Content is protected !!