विकास कार्यों की जांच कराये जाने से नाराज़ प्रधान ने किमसे ब्लॉक अध्यक्ष पर कराया जानलेवा हमला

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

रुपईडीह : गोंडा

रुपईडीह ब्लॉक के ग्राम रायपुर ब्रह्मचारी में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच कराये जाने के लिए किसान मजदूर सेना के ब्लॉक अध्यक्ष कमलेश पाण्डेय ने विकास खण्ड अधिकारी रूपईडीह को प्रार्थना पत्र देते हुए ग्राम प्रधान द्वारा कराये गए कार्यों की जाँच कराये जाने की मांग की थी जिससे नाराज़ ग्राम प्रधान व उनके पुत्र गण नीरज पाण्डेय, अमित कुमार पाण्डेय पुत्र अरुण पाण्डेय द्वारा जानलेवा हमला किया गया पीड़ित कमलेश पाण्डेय का कहना है की किसी तरह वो अपनी जान बचा कर भागने में कामयाब तो रहा किन्तु लाठी डंडे अथवा ईंट की मार से उसे गम्भीर चोटें आईं हैं। घटना की शिकायत पीड़ित द्वारा इटियाथोक कोतवाली में की गयी किन्तु ग्राम प्रधान के दबाव की वजह से मामले में किसी प्रकार की कार्यवाही अब तक नही हुयी है।

किसान मजदूर सेना के ब्लॉक अध्यक्ष पर हमले की जानकारी होने पर संघठन के संस्थापक जय प्रकाश दुबे उर्फ़ जे.पी भैया ने ग्राम प्रधान अथवा उनके पुत्रों पर कार्यवाही किये जाने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार से मिल कर जानकारी दी है उन्होंने मामले को संज्ञान में ले कर जांच और कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

घटना को लेकर किसान मजदूर सेना में आक्रोश व्याप्त है इटियाथोक, मुज़ेहना, वजीरगंज, सहित सभी ब्लॉक के पदाधिकारियों ने न्यायपूर्ण कार्यवाही न होने पर आंदोलन की चेतवानी दी है।

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

इटियाथोक पुलिस का हाथ, गुंडे व भ्रष्ट ग्राम प्रधान के साथ: किमसे जिलाध्यक्ष

Tue Sep 1 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. ◆ एस डी मिश्रा ◆ गोण्डा (इटियाथोक) – दो दिन पूर्व इटियथोक कोतवाली में तहरीर दी गई थी। तहरीर के अनुसार रुपईडीह ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम रायपुर ब्रह्मचारी […]
error: Content is protected !!