विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई की बैठक हुई संपन्न

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

धानेपुर : बाबागंज

आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धानेपुर नगर इकाई की बैठक बाबागंज बाजार में संपन्न हुई बैठक का संचालन नगर मंत्री मुकेश तिवारी ने किया इस अवसर पर प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में जिला संयोजक शिवम पांडे का रहना हुआ, उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया की यह बैठक आगामी कार्यक्रम को लेकर बुलाई गई है जिसमें धानेपुर के सभी इंटर कॉलेजों में विद्यार्थी परिषद अपनी टीम गठित करेगी आप सभी को 1 हफ्ते के अंदर टीम गठित करनी है तथा राष्ट्रीय अधिवेशन 25 से 27 दिसंबर जून नागपुर में हो रहा है उसमें सभी कार्यकर्ताओं को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ना है जिसके रजिस्ट्रेशन के लिए नाम सिलेक्ट करना है इस अवसर पर एस एफ डी प्रमुख आशीर्वाद शुक्ला जी अभिषेक तिवारी बादशाह खान प्रमोद तिवारी सर्वेश शुक्ला रामबाबू वर्मा शिवा जी कई लोग उपस्थित रहे !

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

बुजुर्ग की पीटकर हत्या का आरोप निकला निराधार, साजिश हुई बेनकाब

Tue Dec 1 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. बुजुर्ग की पीटने से नही हुई थी हत्या निकला निराधार साजिश हुआ खुलासा इटियाथोक, गोंडा।गोंडा जनपद के इटियाथोक थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत तारीपरसोहिया के मजरे नवागांव के एक […]
error: Content is protected !!