विधुतीकरण में लापरवाही का मामला पहुंचा विधायक के दरबार !

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

मुज़ेहना – गोंडा

विकास खण्ड मुज़ेहना के ग्राम पंचायत दुर्जनपुर, के कुछ गाओं में विधुतिकरण का कार्य अधूरा छोड़े जाने की शिकायत पर विधायक मेहनवन विनय कुमार द्विवेदी ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है। दर असल पिछले कुछ दिनों से सोशल मिडिया अथवा स्थानीय समाचार पत्रों में ग्राम पंचायत दुर्जनपुर के ग्राम शेरापुर में विधुतीकरण का कार्य तीन वर्षों से अधूरा पड़े होने को लेकर कई समाजिक कार्यकर्ताओं एवं बुद्धजीवियों द्वारा विधुतीकरण कार्य को पूरा कराने का प्रयास किया जा रहा है ! विधुतीकरण से अछूते गाओँ में बिजली पहुंच सके इस आशय पर धरना देने अथवा विधुत विभाग से शिकायत करने का मामला इन दिनों काफी प्रचलित है ! ऐसे में क्षेत्र के विधायक एवं सरकार पर लोग उंगलियां भी उठाने लगे हैं।

रविवार को बाबागंज स्थित निज निवास मठिया पर जनता दर्शन में जन समस्या की सुनवाई के दौरान, वर्तमान परिस्थितियों से विधायक विनय कुमार द्विवेदी को किसान मजदूर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश दूबे उर्फ़ जे पी भैया ने पत्र दे कर जनसमस्या से अवगत कराते हुए प्रतिनिधि और सरकार की छवि को प्रभावित करने वालों पर कार्यवाही करने की मांग पेश की है। जिस पर विधायक श्री द्विवेदी ने गम्भीरता दिखाते हुए सम्बंधित पर कार्यवाही कराने के साथ विधुतीकरण की समस्या का जल्द निस्तारण कराने की बात कही है।

उन्होंने यह भी कहा है की जिन लोगों की वजह से सरकार की महत्वपूर्ण योजनाएं जनता तक नही पहुंच रहीं हैं व ऐसे मामलों में जिन लोगों ने लापरवाही दिखाई है सभी की रिपोर्ट शासन को भेजी जायेगी !

प्रदीप शुक्ला

एडिटर: प्रदीप शुक्ला

प्रदीप शुक्ला एक स्वतंत्र पत्रकार हैं। ये अपनी निर्भीक पत्रिकारिता के लिए जाने जाते हैं। आप कई समाचार पत्रों में व मीडिया माध्यमों पर लिखते हैं।

Next Post

विभिन्न मुद्दों को लेकर वामपंथी मोर्चा ने सरकार को घेरा

Mon Sep 21 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. नगर निगम पार्क में किया प्रदर्शन जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन गोरखपुर। प्रदेश में लगातार बिजली मूल्यों में हो रही वृद्धि, महंगाई, बेरोजगारी, गिरती हुई […]
error: Content is protected !!