शहर में गैंगवार, प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में बरसाई गोलियां

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

शहर में गैंगवार, प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में बरसाई गोलियां

गोरखपुर । शहर में बीते दिन पहले जहां मां बेटी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी और गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई।वहीं आज फिर गोरखपुर शहर के कैंट थाना क्षेत्र के इंजीनियरिंग कॉलेज के पास अज्ञात बदमाशों ने एक 27 वर्षीय जितेंद्र को गोली मार दी।जख्मी व्यक्ति का नाम जितेंद्र है जिसे गंभीरावस्था में गोरखपुर के जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां हालत नाजुक होने की वजह से बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

गोरखपुर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। यहां सोमवार को कैंट इलाके के सिंघाड़िया से लेकर मोहद्दीपुर के बीच में 4 किलो मीटर तक फिल्मी अंदाज में कार सवार और बाइक सवारों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई है। इस घटना में एक राहगीर को गोली लग गई है।दोनों ओर से गैंगवार की तरह फायरिंग होता देख राहगीर सहम गए और दुकानों में भागकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि खोराबार का रहने वाला सुनील और भगत चौराहा निवासी जितेंद्र यादव प्रॉपर्टी डीलिंग करते हैं दोनों के बीच एक जमीन को खरीदने को लेकर के विवाद चल रहा है। इस बात को लेकर दो दिन पहले दोनों गुट के बीच कहासुनी हुई थी।सोमवार को सुनील अपने साथियों के साथ कार से शहर की तरफ आ रहा था।कैंट क्षेत्र में बिशुनपुरवा मोड़ पर जितेंद्र यादव ने अपने साथियों संग सुनील को घेर लिया। कहासुनी मारपीट के बाद दोनों गुट के बीच फायरिंग शुरू हो गई। मौके पर करीब 10 राउंड गोली चली जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ। इस बीच सुनील ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। जिसके बाद जितेंद्र पक्ष के लोग बाइक लेकर भाग निकले। आरोप है कि सुनील ने अपने साथियों के साथ इनका पीछा शुरू कर दिया मोहद्दीपुर में आरकेबीके के पास जितेंद्र को पकड़ने के बाद बीच सड़क पर घेरकर कर पीटने के बाद पेट और हाथ में गोली मार दी। वारदात के बाद हमलावर शहर की तरफ भाग निकले।जितेंद्र के सूचना देने पर पहुंचे साथी उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी जोगेंद्र कुमार एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ, सीओ, कैंट सुमित शुक्ला फोर्स के साथ पहुंच गए। कैंट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम सुनील और उसके साथियों की तलाश कर रही है। मौके पर पुलिस को एक बाइक, डंडा और कार का टूटा हुआ बंपर मिला है।

 

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

गौ आश्रय केंद्र रुद्रगढ़ नौसी में चार गायों की मौत एक गम्भीर रूप से घायल, नदारद कर्मचारी

Mon Sep 21 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. ये हत्या है, या संरक्षण ? धानेपुर : गोंडा विकास खण्ड मुज़ेहना अंतर्गत ग्राम पंचायत रुद्रगढ़ नौसी में स्थित प्रदेश की प्रथम माडल गौ आश्रय केंद्र में सोमवार […]
error: Content is protected !!