श्री नगर बाबागंज के उज्जैनी कला में डाक ब्यवसाय शाखा डाकघर की गोष्ठी हुयी सम्पन्न

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

श्री नगर बाबागंज के उज्जैनी कला में डाक ब्यवसाय शाखा डाकघर की गोष्ठी हुयी सम्पन्न

बाबागंज, धानेपुर

बाबागंज क्षेत्र के उज्जैनी कला में डाक कर्मचारी संघ जी.डी. एस. संघ सहित उप डाकघर धानेपुर, श्री नगर बाबागंज, बिशुनपुर बैरिया सहित दर्जनों डाक शाखाओं के कर्मचारी पोस्ट मास्टर गोष्ठी में सम्मिलित हुए।

गोष्ठी में न्यू सुकन्या खाता, आर.डी.खाता, बचत खाता, खोल कर ब्यवसाय को बढ़ावा दिए जाने सम्बन्धी योजनाओं की जानकारी साझा की गयी, डाक इंस्पेक्टर द्वारा डाक ब्यवसाय की कई उपयोगी योजनाओ के बारे में लोगों को विस्तृत जानकारी तथा उसका लाभ कैसे उठाये इसका उपाय भी बताया उन्होंने समस्या होने पर डाक कर्मचारियों का सहयोग लेने की सलाह दी तथा क्रमचारियों से सहयोग किये जाने की अपील भी की है, इस गोष्ठी में रामानन्द तिवारी ने भी अपना महत्पूर्ण सुझाव रखते हुए कहा की डाक विभाग से सम्बंधित किसी भी योजना की जानकारी का अभाव होने पर अथवा अन्य किसी समस्या के निदान के लिए सम्पर्क कर सकते है, उन्होंने कहा है की विभाग मजबूती से साथ पूर्ण सहयोग के लिए कृतसंकल्पित है । इस गोष्ठी कार्यक्रम मुख्य रूप से उतरौला मण्डल के उप डाक निरीक्षक प्रशांत खरे, रामानन्द तिवारी अध्यक्ष डाक संघ उत्तर प्रदेश, विशेष सहयोगी के रूप जैनुअलाब्दीन प्रधान उज्जैनी कला आयोजन डाक कर्मचारी राम चन्दर यादव बी.पी.एम. उज्जैनी सहित सैकड़ों की संख्या में ग्राम वासी उपस्थित रहे।

ALSO VISIT:

दीप माला गुप्ता

एडिटर: दीप माला गुप्ता

दीप माला गुप्ता रिपोर्टर, एंकर एवं वीडियो न्यूज़ एडिटर हैं। इन्होने जर्नलिजम में डिप्लोमा किया है। आप hindustan18.com के लिए रिपोर्टिंग एवं स्क्रिप्ट लिखने का कार्य करती हैं।

Next Post

पीड़ित की खबर मीडिया में आने के बाद रात आठ बजे पैमाइश करने पहुंचे लेखपाल, ग्रामीणों से झड़प

Tue Oct 12 , 2021
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. पीड़ित की खबर मीडिया में आने के बाद रात आठ बजे पैमाइश करने पहुंचे लेखपाल, ग्रामीणों से झड़प धानेपुर : गोंडा थाना क्षेत्र के ग्राम लेदई पुरवा के […]
error: Content is protected !!