हरियाणा के गृह मंत्री कंगना के समर्थन में सामने आए, कहा- महाराष्ट्र सरकार गुंडों की तरह बर्ताव कर रही है

पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें..

विज पहले ही कंगना का समर्थन कर चुके हैं

चंडीगढ़ – कंगना रनौत मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार एक गुंडे की तरह व्यवहार कर रही है। विज ने कहा कि अतिक्रमण कभी भी चुनिंदा तरीके से नहीं तोड़ा जाता है। आपको कायदा बनाना चाहिए, विज ने कहा कि क्या मुंबई के सभी अतिक्रमण टूट गए हैं। फिर कंगना रनौत की इमारत को क्यों तोड़ा गया, क्यों गिराया गया। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ सच कहा है। विज ने कहा कि सरकार को सरकार की तरह व्यवहार करना चाहिए न कि गुंडे की तरह।

मंत्री विज ने कहा कि आप किसी का गला नहीं घोंट सकते, आप किसी को भी सच बोलने से नहीं रोक सकते। वैसे, मोमबत्ती बिट की बात पर सड़कों पर आती है। वह अब भी इस मामले में चुप क्यों है और वह अपना पदक क्यों नहीं लौटा रही है।

शिवसेना के प्रवक्ता ने फिल्म अभिनेत्री कंगना को मुंबई आने की धमकी देने के बाद भी, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने शिवसेना नेताओं को निर्देश दिया था। मंत्री विज ने कहा था कि मुंबई शिवसेना या उसके पिता के राज्य का राजवंश है। मुंबई भारत का हिस्सा है और कोई भी वहां जा सकता है। इस तरह की धमकी देने वालों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।

मुकेश कुमार

एडिटर: मुकेश कुमार

Hindustan18-हिंदी में सम्पादक हैं। किसान मजदूर सेना (किमसे) में राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के पद पर तैनात हैं।

Next Post

शाहपुर बम्हेटा जिला गाजियाबाद मैं बिल्डर एवं प्रशासन की मिलीभगत से गरीब किसानों की फसल को उजाड़ दिया

Fri Sep 11 , 2020
पढ़ना नहीं चाहते? तो इसे सुनें.. गाजियाबाद- गांव शाहपुर बम्हेटा जिला गाजियाबाद मैं बिल्डर एवं प्रशासन की मिलीभगत से गरीब किसानों की फसल को उजाड़ दिया गया इस मौके पर भारतीय किसान संगठन के […]
error: Content is protected !!